Breaking News

कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे एमपी, छात्र नेताओं ने थमा दी मांगों से संबधित आवेदन

लाइव खगड़िया : सांसद चौधरी महबूब अली केसर ने गुरूवार को कोसी महाविद्यालय का निरीक्षण किया और निरीक्षण दौरान कॉलेज की समस्या से वे रूबरू हुए. वहीं कोसी महाविद्यालय छात्र संघ के नेता निखिल कुमार के नेतृत्व में छात्रों ने सांसद को कॉलेज के मूलभूत समस्याओं से अगवत कराते हुए एक आवेदन भी सौंपा.

मौके पर छात्रसंघ के नेता निखिल कुमार ने कहा कि अपने 9 वर्षों के कार्यकाल में पहली बार सांसद को कोशी क्षेत्र का कैंब्रिज कहे जाने वाले कोसी कॉलेज का याद आई. साथ ही उन्होंने उम्मीद जाहिर करते हुए कहा कि सांसद के आने से छात्र-छात्राओं को लाभ मिलेगा. वर्ष 2010 में यूजीसी योजना की पहली किस्त से गर्ल्स छात्रावास का निर्माण आरंभ हुआ. लेकिन दूसरी किस्त नहीं मिलने से आज तक छात्रावास अर्धनिर्मित पड़ा हुआ है. दूसरी तरफ लाखों रूपये की योजना से अर्धनिर्मित गर्ल्स छात्रावास की स्थिति जर्जर सा हो गया है.

छात्र नेताऐं ने संसदीय योजना द्वारा निर्मित वाटर प्लांट एवं जिम ना चलने की समस्या से भी सांसद को अगवत कराया. इस क्रम में बताया गया कि वाटर प्लांट बनाकर खड़ा कर दिया गया है, लेकिन इससे पीने योग्य पानी की सुविधा नहीं मिल रहा. इस ही तरह जिम को भी पूर्ण रूप से व्यवस्थित नही किया गया है. बताया जाता है कि आवेदन लेने के बाद सासंद ने सभी मांगों पर पहल करने का आश्वासन दिया. मौके पर छात्र राजद महाविघालय अध्यक्ष जितेंद्र कुमार, छात्र जदयू छोटू कुमार, प्रिंस कुमार, विश्वजीत कुमार, राकेश कुमार, बलराम कुमार आदि मौजूद थे।.

Check Also

विश्व हिंदू परिषद के द्वारा निकाली गई भव्य कलश शोभा यात्रा

विश्व हिंदू परिषद के द्वारा निकाली गई भव्य कलश शोभा यात्रा

error: Content is protected !!