Breaking News

देश से लाल झंडा समाप्त हो गया तो खगड़िया में इसका क्या काम : शहनवाज हुसैन

लाइव खगड़िया : लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए समर्थित लोजपा (रा) प्रत्याशी राजेश वर्मा के पक्ष में चुनाव प्रचार को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री शहनवाज हुसैन खगड़िया पहुंचे. इस दौरान उन्होंने चुनाव कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि राजेश वर्मा की जीत सुनिश्चित है. साथ ही उन्होंने अधिक से अधिक वोट देकर राजेश वर्मा को जीत दिलाने की अपील किया.

मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विकास का सिम्बल बताया. साथ ही उन्होंने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि लालटेन का जमाना नही रहा. लेकिन तेजस्वी यादव दिन के उजाले में भी लालटेन लेकर घूमते है. लेकिन बिहार में 40 में से सभी 40 सीट एनडीए जीतेगी.

इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने सीपीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरे देश में लाल झंडा समाप्त है, तो खगड़िया में लाल झंडा का क्या काम है ! 15 साल के लालू यादव के शासन काल में लाल झंडे वाले भी उनके साथ ही थे. खगड़िया के सीपीएम उम्मीदवार कहते हैं कि वे जीतेंगे तो 370 लागू कर देंगे. लेकिन दुनिया का कोई भी ताकत ऐसा नही कर सकता.

प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा के जिला अध्यक्ष शत्रुघ्न भगत, जदयू के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल, प्रभारी रविन्द्र रंजन, पूर्व विधायक चन्द्रमुखी देवी, एनडीए के मीडिया प्रभारी सह प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री एवं बीजेपी के मीडिया प्रभारी मनीष राय आदि उपस्थित थे.

Check Also

NDA समर्थित लोजपा (रा) प्रत्याशी के समर्थक चला रहे जनसंपर्क अभियान

NDA समर्थित लोजपा (रा) प्रत्याशी के समर्थक चला रहे जनसंपर्क अभियान

error: Content is protected !!