Breaking News

महिलाएं भी जुड़ रहीं काले कारोबार से, 5 Kg गांजा के साथ 3 की गिरफ्तारी

लाइव खगड़िया : शराब व गांजा जैसी नशीली चीजों के अवैध कारोबार में महिलाएं भी जुड़ने लगी है. पुलिस ने एक पुरूष व तीन महिलाओं के एक ग्रुप को गांजा की एक खेप के साथ गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के भरसों भगवती मंदिर के पास जी एन बांध के समीप कुछ महिलाएं गांजा की खरीद – बिक्री का काम कर रही है. सूचना के आधार पर परबत्ता थाना की पुलिस ने शुक्रवार की रात कार्रवाई करते हुए जीएन बांध के पास गुजर रहे एक टेम्पू को जांच के लिए रोका. पुलिस को देखते ही टेम्पू सवार कुछ लोग भागने का प्रयास करने लगे. लेकिन पुलिस ने संदिग्ध तीन महिला व एक पुरूष को पकड़ लिया और जब उनकी तलाशी ली गई तो 5.765 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया.

गिरफ्तार अभियुक्तों में पटना जिला के फतुआ थाना क्षेत्र के जेठुली गांव निवासी जितेन्द्र कुमार व कटिहार जिला के कुर्सेला थाना क्षेत्र बिन्दटोली की आशा देवी सहित जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के लगार की नंदनी देवी व सलारपुर की जूली देवी का नाम शामिल है. जांच के दौरान अंधेरे का फायदा उठा एक संदिग्ध के भागने की भी सूचना है. वो भी कटिहार जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र के बिन्दटोली की ही महिला बताईं जा रहीं हैं. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है. मौके से पुलिस ने एक मोबाइल भी जप्त किया है.

छापेमारी दल का नेतृत्व परबत्ता के थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र पाल कर रहे थे. टीम में परबत्ता थाना के पुलिस अवर निरीक्षक शिव कुमार यादव व परि.पु.अ.नि. दीपक कुमार शर्मा, भरतखंड ओपी के पु.अ.नि. रौशन कुमार व परि.पु.अ.नि. राजेश कुमार सहित सशस्त्र पुलिस बल शामिल थे.

Check Also

error: Content is protected !!