Breaking News

एमएलसी ने किया क्षेत्र भ्रमण, समस्याओं के समाधान का दिया आश्वासन

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के करना स्थित विद्युत ग्रिड का एमएलसी राजीव कुमार ने शुक्रवार को जायजा लिया एवं वहां लगाए जा रहे उच्च क्षमता वाले ट्रांसफार्मर का निरीक्षण किया. गौरतलब है कि बीते दिनों स्थानीय विधायक डॉ संजीव कुमार ने ग्रिड की क्षमता को बढ़ाने के लिए उच्च शक्ति के ट्रांसफार्मर लगाने का अनुशंसा किया था और विधायक की अनुशंसा के बाद ट्रांसफार्मर लगाने का कार्य शुरू हो गया है.

निरीक्षण के बाद एमएलसी राजीव कुमार भरसो ग्राम में चल रहे महारुद्र यज्ञ स्थल पर पहुंचे और क्षेत्रवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की. जिसके बाद वे सौढ उत्तरी सौढ दक्षिणी और खजरैठा पंचायत के जनप्रतिनिधियों के द्वारा आयोजित अभिनंदन कार्यक्रम में शामिल हुए. वहीं एमएलसी ने स्थानीय समस्याओं को सुना और उसके निदान का आश्वासन देते हुए कहा कि उन्हें सेवा करने का अवसर प्रदान किया गया है और उस पर शत प्रतिशत खरा उतरने का प्रयास कर रहे हैं.

मौके पर एमएलसी केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा तुष्टिकरण की राजनीति करती है और धार्मिक उन्माद फैलना चाहती है. ऐसे में जनता 2024 के चुनाव में भाजपा को जवाब देगी.

मौके पर जदयू मीडिया प्रभारी साकेत कुमार, आर एन सिंह विचार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिथिलेश कुमार, सौढ उत्तरी मुखिया प्रतिनिधि उमेश प्रसाद सिंह, विधान पार्षद प्रतिनिधि नवनीत कुमार, कबेला मुखिया बालकृष्ण शर्मा, युवा जेडीयू अध्यक्ष राहुल राज, ध्रुव शर्मा, रंजय राय, श्री कृष्ण सिंह, संजय यादव, राजेश मंडल, पवन शर्मा, निलेश पासवान, निलेश मंडल कारू पासवान आदि उपस्थित थे.

Check Also

महिलाएं भी जुड़ रहीं काले कारोबार से, 5 Kg गांजा के साथ 3 की गिरफ्तारी

महिलाएं भी जुड़ रहीं काले कारोबार से, 5 Kg गांजा के साथ 3 की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!