Breaking News

‘सबकी सुनता ऊपरवाला’ से संगीत के क्षेत्र में फिर धमाल मचा गए TV जर्नलिस्ट नीतीश चन्द्रा

लाइव खगड़िया : कहिए-कहिए जनाब, तौबा-तौबा शराब…” गाने से संगीत की दुनिया में सुर्खियां बटोरने वाले इंडिया टीवी के बिहार ब्यूरो चीफ सह खगड़िया के लाल नीतीश चंद्रा एक बार फिर अपने नये गाने से चर्चाओं में हैं. मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके म्यूजिक वीडियो “सबकी सुनता ऊपरवाला” को विधानसभा स्थित अपने कार्यालय कक्ष में रिलीज किया. मौके पर वित्त मंत्री विजय चौधरी, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी और यशी फिल्म्स के प्रोडूसयर अभय सिन्हा मौजूद थे. वहीं म्यूजिक वीडियो रिलीज करने के बाद मोबाइल पर गाने का वीडियो देखते हुए मुख्यमंत्री, वित्त मंत्री, भवन निर्माण मंत्री ने नीतीश चन्द्रा की जमकर तारीफ की. बताया जाता है कि ‘सबकी सुनता ऊपरवाला’ गाना सामाजिक सौहार्द का संदेश दे रहा है.

बहुमुखी प्रतिभा के धनी जर्नलिस्ट नीतीश चन्द्रा मूल रूप से खगड़िया जिला के ही हैं. जिले के सदर प्रखंड के रहीमपुर निवासी सेवानिवृत प्रशासनिक पदाधिकारी रामनाथ चौधरी के सबसे छोटे पुत्र नीतीश चन्द्र विगत दो दशकों से अधिक समय से इंडिया टीवी से जुड़े हुए है और वे बिहार ब्यूरो चीफ पद पर हैं.

क्लिक करें और देखें वीडियो

दरअसल संगीत के क्षेत्र में नीतीश चन्द्रा का यह कोई नया प्रयास नहीं था. 2016 में सलमान खान की शादी का इंतजार करता उनका एक गाना “मेरे भैया की शादी है…” आय था. जिसे फ़िल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने रिलीज किया था. जबकि 2018 में वे “तौबा तौबा शराब..” गाने से वे संगीत के क्षेत्र में चर्चाओं में आये. उस गाने में उन्होंने बड़े ही अनोखे अंदाज में आईएएस, आईपीएस, विधायक, डॉक्टर, वकील और पत्रकार जैसे हर तबके के लोगों के जरिये आम लोगों से शराब नहीं पीने की अपील की थी. इस गाने का लोकार्पण भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया था और सीएम नीतीश कुमार को वो गाना इतना पसंद आया था कि उन्होंने उसे बिहार के सभी स्कूलों में बच्चों तक पहुंचा देने की बात कह डाली थी. बहरहाल नीतीश चन्द्रा के नये गाने को अबतक महज कुछ घंटों में यू-ट्यूब पर हाजरों व्यूज मिल चुकी है और यह लगातार बढ़ता ही जा रहा है.

Check Also

दिल्ली के स्लम बस्तियों में शिक्षा का अलख जगा रहे फरकिया के दो लाल

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के आदर्श कुमार और अनुराग …

error: Content is protected !!