Breaking News

पूर्व विधायक की रिहाई पर हनुमान मंदिर में चढ़ाया गया एक क्विंटल लड्डू, मांगी गई थी मन्नत

लाइव खगड़िया : चर्चित पूर्व विधायक रणवीर यादव को सर्वोच्च न्यायालय से जमानत मिलने पर उनके समर्थकों ने मंगलवार की शाम शहर के राजेन्द्र चौक स्थित श्री श्री 108 पंचमुखी हनुमान मंदिर में एक क्विंटल लड्डू चढ़ाया एवं पूजन के उपरांत प्रसाद वितरण किया गया. बताया जाता है कि पूर्व विधायक के जमानत के लिए पंचमुखी हनुमान मंदिर में मन्नत मांगी गई थी और मन्नत पूरी होने पर व्यवसायिक उज्जवल कुमार, अर्जुन जैन एवं राजकुमार जयसवाल के संयुक्त नेतृत्व में श्री श्री 108 पंचमुखी हनुमान मंदिर राजेन्द्र चौक में एक क्विंटल लड्डू चढ़ाया गया.

इस अवसर पर बसंती चैती दुर्गा पुजा समिति के सचिव पंकज कुमार रंजन, युवा अध्यक्ष वकील यादव व मीडिया प्रभारी अमित कुमार प्रिंस के संयुक्त नेतृत्व में समर्थकों ने पूर्व विधायक रणवीर यादव तथा उनकी पत्नी जिला परिषद् अध्यक्ष कृष्णा कुमारी यादव का भव्य स्वागत किया.

मौके पर पूर्व विधायक रणवीर यादव ने लोगों का प्यार व सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया. साथ ही उन्होंने कहा कि उनके मन में किसी के प्रति ईर्ष्या, द्वेष, छल-कपट कभी नहीं रहा है वे अन्य लोगों की तरह कथनी और करनी में अंतर नहीं रखते हैं. लोगों की सेवा, मान- सम्मान और जिले के विकास के प्रति समर्पण के बल पर ही वे शहर से लेकर गांव तक लोगों के दिलों में बसते हैं और उनके लिए खगड़िया की धरती ही काशी-काबा और यहां के नागरिक ही ईश्वर-अल्लाह हैं. वहीं जिला परिषद् के अध्यक्ष कृष्णा कुमारी यादव ने कहा कि पूर्व विधायक के मार्गदर्शन में खगड़िया का और भी विकास होगा.

इस अवसर पर जदयू नेता अशोक सिंह, पूर्व प्रमुख बलवीर चांद, पूर्व जिला परिषद् उपाध्यक्ष विनय कुमार बरूण, पूर्व जिला पार्षद् योगेन्द्र सिंह, पूर्व जिप उपाध्यक्ष मिथलेश यादव, प्रभू यादव, रामप्रवेश यादव, केदार प्रसाद चौरसिया, अमिष अमोल, अमित यादव, तारणी यादव, अभिषेक मॉन्टी, भूषण यादव, सदानन्द यादव, कुणाल, सोनू यादव, मुकेश यादव, गोविंद, बंटी गुप्ता आदि मौजूद थे.

Check Also

विश्व हिंदू परिषद के द्वारा निकाली गई भव्य कलश शोभा यात्रा

विश्व हिंदू परिषद के द्वारा निकाली गई भव्य कलश शोभा यात्रा

error: Content is protected !!