Breaking News

राजद कार्यकर्ताओं में जश्न, गरीबों को खिलाई गई मिठाई

लाइव खगड़िया : बिहार में महागठबंधन की नई सरकार में नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री और तेजस्वी यादव के उपमुख्यमंत्री बनने पर राजद कार्यालय में बुधवार को गरीब लोगों को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया गया. वहीं
पूर्व नगर सभापति सह राजद नेता मनोहर कुमार यादव ने महागठबंधन की सरकार बनने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बधाई देते हुए कहा कि नई सरकार समाजवादी विचार धारा, शोषित, दलित, गरीबों और सामाजिक न्याय की सरकार है और यह सरकार आम आवाम के हित में कार्य करेगी.

इस अवसर पर राजद नेता ने कहा कि लालू प्रसाद यादव हमेशा समाजिक न्याय की लड़ाई लड़ते रहे हैं और दलित, गरीब मजदूर, किसान, छात्र और युवाओं के लिए काम करते रहे हैं. महागठबंधन की सरकार लालू प्रसाद यादव के विचार धारा पर बिहार के शोषित, पीड़ित व आमजन के लिए काम करेगी.

मौके पर नगर पार्षद रणवीर कुमार, चंद्रशेखर कुमार, राजद आपदा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद यादव, आपदा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुमार राजा, राजद युवा के जिलाध्यक्ष उदय यादव, राजद युवा के नगर अध्यक्ष विक्की आर्या, राजद नेता चंदन सिंह, संजीव यादव, मनीष चौधरी, आमिर खान, रामप्रवेश कुमार, छात्र नेता रौशन कुमार, जितेंद्र श्रीवास्तव, प्रिंस कुमार आदि उपस्थित थे.

Check Also

विद्युत विभाग से जुड़ी समस्याओं को लेकर कार्यपालक अभियंता से मिला सीपीआई का प्रतिनिधिमंडल

विद्युत विभाग से जुड़ी समस्याओं को लेकर कार्यपालक अभियंता से मिला सीपीआई का प्रतिनिधिमंडल

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: