Breaking News

महंगाई के विरोध में जाप कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

लाइव खगड़िया : महंगाई एवं जनता से जुड़ी समस्याओं को लेकर जाप के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय में समाहरणालय के समीप शनिवार को धरना दिया. मौके पर युवा शक्ति के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नागेंद्र सिंह त्यागी ने संबोधित करते हुए कहा कि बढ़ती महंगाई से वैसे ही आमजन बेहाल है और इधर खाद्य पदार्थ पर जीएसटी लगाकर सरकार गरीबों के खिलाफ षड्यंत्र रच रही है. साथ ही अग्निपथ योजना के माध्यम से देश के युवा को गलत मार्ग पर धकेलने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने केन्द्र सरकार की नीति का विरोध करते हुए कहा कि जनसंख्या नियंत्रण के बाद ही भारत विकसित राष्ट्र की श्रेणी में खड़ा हो सकता है. वहीं उन्होंने तीसरा बच्चा अधिनियम एक्ट लागू करने की मांग रखी.

कार्यक्रम की अध्यक्षता जाप के जिला अध्यक्ष कृष्णानंद यादव एवं संचालन जन अधिकार युवा परिषद के जिला अध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने किया. वहीं जाप के जिला अध्यक्ष कृष्णानंद यादव ने कहा कि महंगाई की मार से लोग साबुन के जगह मिट्टी लगाने लगे हैं और रोटी-सब्जी की जगह रोटी-नमक ने ले ली है. दूसरी तरफ अब तो खाद्य पदार्थ पर जीएसटी लगाकर गरीबों की थाली से रोटी भी छीनने की साजिश हो रही है. वहीं उन्होंने सरकार से महंगाई कम करने, अग्निपथ योजना वापस लेने व खाद्य पदार्थ पर लगाए गए जीएसटी को समाप्त करने की मांग रखी.

मौके पर जन अधिकार युवा परिषद के जिला अध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने कहा कि अग्निपथ योजना युवाओं के लिए रोजगार के नाम पर सिर्फ धोखा है. यदि भारत सरकार चार वर्ष में रिटायर करती है तो वैसे युवाओं को तीस हजार रुपए पेंशन एवं उनके सिपाही की बहाली में गारंटी दें. धरना सभा को जाप युवा परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष आशुतोष कुमार यादव, युवा शक्ति के कार्यकारी जिलाध्यक्ष मिथुन कुमार शर्मा, युवा शक्ति के जिला महासचिव मो आलम राही, जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश सचिव झलेंद्र यादव, छात्र नेता सुमित यादव, युवा शक्ति के जिला उपाध्यक्ष मनीष कुमार, जाप के जिला महासचिव संजय सिंह, जवाहर कुमार यादव, कविरंजन यादव, धर्मेंद्र यादव, अर्जुन यादव, चंद्रशेखर तांती, रमेश कुमार, युवा शक्ति के जिला कोषाध्यक्ष नीरज कुमार यादव, मनचन कुमार, मो. जिशान ने भी संबोधित किया.

Check Also

विद्युत विभाग से जुड़ी समस्याओं को लेकर कार्यपालक अभियंता से मिला सीपीआई का प्रतिनिधिमंडल

विद्युत विभाग से जुड़ी समस्याओं को लेकर कार्यपालक अभियंता से मिला सीपीआई का प्रतिनिधिमंडल

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: