Breaking News

खगड़िया से अलौली तक दौड़ेगी ट्रेन, 80 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से किया गया स्पीडी ट्रायल

लाइव खगड़िया : कुशेश्वरस्थान रेल परियोजना अंतर्गत खगड़िया -अलौली रेलखंड पर बुधवार को स्पीडी ट्रायल की सफलता के बाद इस रेलखंड पर ट्रेनों के शीघ्र परिचालन की संभावना बढ़ गई है. उधर निरीक्षण यान के आगमन को लेकर अलौली रेलवे स्टेशन पर क्षेत्र के लोग जमा हो गए थे. हर किसी में इस ऐतिहासिक पल का साक्षी बनने की ललक दिखाई दे रही थी. जैसे ही ट्रेन की हार्न सुनाई पड़ी, स्टेशन पर हलचल बढ़ गई और उत्साह से लबरेज लोगों की आखों में खुशी की झलक साफ दिखाई देने लगा. वहीं युवा वर्ग इस गतिविधि को अपने मोबाइल में कैद करने को आतुर दिखे.

दरअसल खगड़िया से अलौली स्टेशन के बीच बुधवार को मालगाड़ी परिचालन के लिए स्पीडी ट्रायल किया गया और निरीक्षण यान को 80 किलोमीटर की रफ्तार से सफलतापूर्वक चलाया गया. मिली जानकारी के अनुसार चीफ इंजीनियर (निर्माण) ने फिलहाल खगड़िया-अलौली रेलखंड पर अधिकतम 50 किलोमीटर की रफ्तार से मालगाड़ी के परिचालन की अनुमति दे दी है.

इसके पूर्व समस्तीपुर रेल मंडल के एडीआरएम जितेंद्र कुमार सिंह और चीफ इंजीनियर निर्माण अखिलेश कुमार सिंह के नेतृत्व में अधिकारियों का दल ने खगड़िया से अलौली स्टेशन तक ट्राली निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान पीडब्ल्यूआई राजेश कुमार, एक्जीक्यूटिव इंजीनियर विनोद कुमार, आईओडब्ल्यू अनिल कुमार, प्रवीण कुमार सहित कई अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

Check Also

अलग-अलग घटनाओं में महिला सहित चार की मौत

अलग-अलग घटनाओं में महिला सहित चार की मौत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: