Breaking News

दिन भर चला अतिक्रमण हटाओ अभियान और शाम होते ही सज गई सड़क पर दुकान

लाइव खगड़िया : जिला प्रशासन के द्वारा शहर के राजेंद्र चौक से बखरी बस स्टैंड तक के सड़क पर शनिवार की सुबह से ही दिनभर अतिक्रमण हटाने का अभियान चलता रहा. जिसको लेकर बड़ी संख्या में दंडाधिकारी एवं पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई थी. इस दौरान कड़ी धूप में भी दंडाधिकारी एवं पुलिस बल डटे रहे और अभियान को गति दिया जाता रहा. अभियान के दौरान जेसीबी भी गतिशील रहा और सड़क के दोनों ओर अतिक्रमण को ध्वस्त किया जाता रहा. अवैध निर्माण व सीढ़ियों को तोड़ने का सिलसिला चलता रहा. बांस बल्ली को भी उखाड़ फेंका गया. सड़क से अतिक्रमण हटाने के लिए की जा रही प्रशासनिक कवायद का लाइव टेलीकास्ट सोशल साइट पर चलता रहा. जाम की समस्या से जूझ रहे लोगों के बीच आशा की नई किरण दिखी. लेकिन शाम ढ़लते ही सड़क पर फिर से अस्थाई दुकानें सज गई और शहर का स्टेशन रोड आम दिनों की तरह गुलजार हो गया. गौरतलब है कि सब्जी और ठेले वालों के प्रतिनिधियों से अनुमंडल पदाधिकारी ने पूर्व में ही वार्ता की थी और अतिक्रमण को हटाने के लिए मंडी को अन्यत्र स्थानांतरित करने का निर्देश दिया था.

अतिक्रमण हटाओ अभियान का नेतृत्व सदर अनुमंडल पदाधिकारी अमित अनुराग एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुमित कुमार कर रहे थे. जबकि गोगरी अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी मो शफीक, वरीय उप समाहर्ता राजन कुमार, चंदन कुमार, विजय कुमार, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी राजीव कुमार गुप्ता, सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रशांत कुमार व अंचल अधिकारी अंबिका प्रसाद, नगर परिषद के कनीय अभियंता रौशन कुमार की प्रतिनियुक्ति दंडाधिकारी के रूप में की गई थी. साथ ही बड़ी संख्या में पुलिस बल की भी प्रतिनियुक्ति हुई थी.

इधर अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान सुरक्षा के मद्देनजर शहर की विद्युत सेवा बाधित रही. जिससे गर्मी में लोग परेशान रहे और पानी के लिए हकलान दिखे. हलांकि शाम में शहर की विद्युत सेवा बहाल कर दी गई.

Check Also

बाल दिवस : गणितीय विधि से बनाया गया चाचा नेहरू की आकृति रहा आकर्षण का केंद्र

बाल दिवस : गणितीय विधि से बनाया गया चाचा नेहरू की आकृति रहा आकर्षण का केंद्र

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: