Breaking News

बैंक लूट कांड : एक की गिरफ्तारी, बाइक, मोबाइल व कुछ नगदी बरामद

लाइव खगड़िया : जिले के नगर थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी मार्ग स्थित बंधन बैैंक लूटकांड मामले में एसआईटी ने गुरूवार को एक अभियुक्त को मुंगेर से गिरफ्तार की किया. मामले पर पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने बताया है कि गिरफ्तार अभियुक्त बेगूसराय जिले के लोहियानगर थाना क्षेत्र के धनराज कुमार उर्फ धनुआ है. जिसे मुंगेर जिले के गंगटा थाना क्षेत्र के महिमाचक से गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि वो कांड का मुख्य लाईनर था.

मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त होरो होंडा स्पलेंडर पल्स बाइक, एक रेडमी का मोबाईल व लूट के 22 हजार नगद बरामद किया गया है. बताया जाता है कि धनराज कुमार का आपराधिक इतिहास रहा है. उनके खिलाफ बेगूसराय के लोहियानगर थाना में कई मामले दर्ज हैं और उनका खगड़िया, बेगूसराय व समस्तीपुर जिले के आपराधिक मामले में सक्रिय रहने की बातें कही जा रही हैं.

उल्लेखनीय है कि शहर के बंधन बैंक लूट कांड के बाद मामले का उद्भेदन के लिए एसआईटी का गठन किया गया था. जिसका नेतृत्व सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कर रहे हैं. बहरहाल कांड के शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम की संभावित ठिकानों पर छापेमारी जारी है.

Check Also

स्कूल से बच्चों की अनोखी विदाई, पांव पखारे गए व माथे पर कुमकुम लगाया गया और…

स्कूल से बच्चों की अनोखी विदाई, पांव पखारे गए व माथे पर कुमकुम लगाया गया और...

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: