Breaking News

ऑटो पलटने से एक की मौत व चार घायल

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के चौथम थाना क्षेत्र के जवाहर नगर गांव के समीप सोमवार की दोपहर एक ऑटो के पलटने से एक युवक की मौत हो गई. जबकि चार अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक की पहचान जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के छोटीचक निवासी 37 वर्षीय भवेश पंडित के रुप में हुई है. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि छोटी चक निवासी विकास साह के पुत्र के मुंडन संस्कार के लिए टेम्पो से माता कात्यायनी मंदिर जा रहे थे. इसी दौरान जवाहर नगर गांव के समीप ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. घटना में मौके पर ही भवेश की मौत हो गई. जबकि ऑटो पर सवार छोटी चक के ही विकास साह, माला देवी, रीता देवी व एक अन्य घायल हो गए.

हादसे में जख्मी सभी घायलों को इलाज के लिए चौथम सीएचसी लाया गया. जहां से गंभीर अवस्था में माला देवी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. इधर घटना की सूचना मिलते ही चौथम थाना के एएसआई सुरेंद्र कुमार यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जबकि दुर्घटनाग्रस्त ऑटो को पुलिस ने जब्त कर लिया. हालांकि ड्राइवर मौके से भागने में सफल रहा है.

Check Also

जीर्णोद्धार‌ को लेकर 21 से 28 जनवरी तक बंद रहेगा पुल

जीर्णोद्धार‌ को लेकर 21 से 28 जनवरी तक बंद रहेगा पुल

error: Content is protected !!