Breaking News

चेक पोस्ट पर जांच के दौरान 10 लाख नगदी जब्त

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : लोकसभा चुनाव के गहमागहमी के बीच स्टेटिक्स सर्विलांस टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए करूआमोड़ स्थित चेक पोस्ट पर एक वाहन से साढ़े दस लाख रुपए जब्त किया है. पुलिस की यह बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है. हालांकि आरोपी युवक ने बताया है कि वह राशि लेकर जमीन का रजिस्ट्री कराने के लिए गोगरी जा रहे थे.

इधर भारी मात्रा में राशि जब्त होने के बाद बीडीओ मो मिन्हाज अहमद, सीओ रवि राज एवं थानाध्यक्ष सत्यव्रत सिंह भी मौके पर पहुंच मामले की जांच किया. मिली जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बेलदौर विधानसभा क्षेत्र के एनएच 107 स्थित करुआमोड़ में चेक पोस्ट बनाया गया है. वहीं शुक्रवार को एसआई रामशीष सिंह पुलिस बल के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. जांच के क्रम में एक बोलेरो से पुलिस ने साढ़े दस लाख रुपए जब्त किया. बताया जाता है कि बेलदौर थाना क्षेत्र के चौढली गांव निवासी रुस्तम के पुत्र जिबराइल का सारा पैसा है. हालांकि रुस्तम ने अधिकारियों को बताया कि वह राशि लेकर जमीन का रजिस्ट्री कराने के लिए गोगरी जा रहे थे. इसी क्रम में करुआमोड़ के पास राशि जब्त किया गया.

इधर थानाध्यक्ष सत्यव्रत सिंह ने बताया कि इस तरह की कार्रवाई लगातार जारी रहेगा. जबकि सीओ रविराज ने बताया कि राशि को जब्त कर लिया गया है और उसे  ट्रेजरी भेजा जा रहा है. मामले में जिले के वरीय अधिकारियों के द्वारा आगे की कार्रवाई की जायेगी. स्टेटिक्स सर्विलांस टीम में अवर योजना पदाधिकारी मनीष कुमार, सहायक व्यय प्रबंधक चंदन कुमार आदि शामिल थे.

Check Also

जीर्णोद्धार‌ को लेकर 21 से 28 जनवरी तक बंद रहेगा पुल

जीर्णोद्धार‌ को लेकर 21 से 28 जनवरी तक बंद रहेगा पुल

error: Content is protected !!