Breaking News

अब लगता है डर…महफूज नहीं रहा शहर

लाइव खगड़िया : जिले में बेखौफ बदमाशों के द्वारा जिस तरह से घटना को अंजाम दिया जाने लगा है, उससे पुलिसिंग पर भी सवाल उठने लगे हैं. स्थिति यह उभर कर सामने आ रही है कि अब शहर की व्यस्त सड़कों पर भी हथियार के साथ फर्राटे भरते हुए बदमाश प्रवेश करने लगे हैं और लूट जैसी बड़ी घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जा रहे हैं. हलांकि शहर के चौक-चौराहे पर पुलिस की तैनाती दिखती है, लेकिन वो शायद बदमाशों के जेहन में पुलिसिंग का खौफ पैदा करने में असफल रहा है. शायद यह ही कारण रहा है हथियार के साथ जत्थों में बदमाश शहर में न सिर्फ प्रवेश करने का दुस्साहस कर बैठे हैं बल्कि घटना को भी अंजाम दिया जाने लगा हैं.

अपराधिक घटनाओं के लिहाज से गुरूवार का दिन जिले के लिए ब्लेक थर्सडे रहा है. शहर के व्यतम सड़क एम जी रोड स्थित बंधन बैंक की शाखा से हथियार के बल पर लाखों लूट कर बदमाशों ने पुलिस-प्रशासन के सामने खुली चुनौती पेश कर दी है. गौरतलब है कि जिस वक्त बदमाशों के द्वारा बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया जा रहा था, उस वक्त घटनास्थल से महज 50 मीटर की दूरी पर स्थित जेएनकेटी स्कूल मैदान में होमगार्ड की बहाली को लेकर पुलिस के कई अधिकारी मौजूद थे. जिसको लेकर स्कूल के मुख्य द्वार पर भी पुलिस बल की तैनाती थी. बावजूद इसके बदमाश आपराधिक घटना को अंजाम देने का दुस्साहस कर बैठे.

दूसरी तरफ गुरूवार को ही जिले के गोगरी थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक महिला से 40 हजार रूपये उस वक्त झपट लिये जब वो बैंक से रूपयों की निकासी कर वापस घर लौट रहीं थीं. उल्लेखनीय है कि बदमाशों ने घटना को गोगरी थाना के समीप ही अंजाम देने का दुस्साहस किया. उधर जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के एनएच -107 पर रामनगर चौक के समीप गुरूवार को ही बदमाशों ने एक बाइकसवार को गोली मारकर बाइक, मोबाइल व नगदी लूटकर फरार हो गए. बहरहाल लगातार सामने आ रही आपराधिक घटनाओं के बीच आने वाले दिनों में इन चुनौतियों से पुलिस-प्रशासन कैसे निपटती है, यह देखना दीगर होगा.

Check Also

स्कूल से बच्चों की अनोखी विदाई, पांव पखारे गए व माथे पर कुमकुम लगाया गया और…

स्कूल से बच्चों की अनोखी विदाई, पांव पखारे गए व माथे पर कुमकुम लगाया गया और...

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: