Breaking News

करंट लगने से मैट्रिक के छात्र की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदास चौक के निकट रविवार को करंट लगने से मैट्रिक के एक छात्र की मौत हो गई. मृतक पसराहा थाना क्षेत्र के छोटी बन्देहरा गांव के जय नंदन प्रसाद यादव के पुत्र 15 वर्षीय फूल कुमार बताया जाता है.




बताया जाता है कि छात्र अपने कुछ साथी के साथ मैट्रिक की परीक्षा देने के लिए हरदाशचक गांव के वार्ड नंबर दो में एक मकान किराये पर लिया था. लेकिन मकान का बिजली खराब रहने पर वो उसे ठीक करने की कोशिश करने लगा. इस क्रम में पास के एक बबूल पेड़ पर चढ़कर छात्रों द्वारा तार खींचा जा रहा था.  लेकिन एक नंगे तार के संपर्क में आने से फूल कुमार को करंट लग गया. जिसे अन्य छात्रों के सहयोग से आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मुफस्सिल थानाध्यक्ष जयप्रकाश यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. दूसरी तरफ मृतक के परिजनों ने मकान मालिक को इस घटना के लिए ज़िम्मेदार ठहराते हुए मुफस्सिल थाना पुलिस से शिकायत की है. वहीं बताया गया है कि वे ही छात्र को बिजली का तार जोड़ने के लिए कहा था. घटना से मृतक के परिजन एवं ग्रामीणों में आक्रोश हैं.



Check Also

विश्व हिंदू परिषद के द्वारा निकाली गई भव्य कलश शोभा यात्रा

विश्व हिंदू परिषद के द्वारा निकाली गई भव्य कलश शोभा यात्रा

error: Content is protected !!