Breaking News

पूर्व विधायक राम बहादुर आज़ाद फरकिया के गांधी थे : नगर सभापति

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : पूर्व विधायक राम बहादुर आज़ाद की 88वीं जयंती पर शनिवार को शहर के योगिराज डॉ. रामनाथ अघोरी पार्क में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस अवसर पर अतिथियों के द्वारा बच्चों के बीच स्कूल बैग एवं लंच बॉक्स का वितरण किया गया.

मौके पर नगर सभापति सीता देवी, पूर्व नगर सभापति मनोहर यादव, वार्ड पार्षद रणवीर कुमार, अंजय देव, संजय देव, अशोक देव, मनोज देव, राकेश पासवान शास्त्री, रामदेव यादव आदि ने दिवंगत पूर्व विधायक के मूर्ति पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किया. मौके पर अपने संबोधन में नगर सभापति सीता देवी ने राम बहादुर आज़ाद को फरकिया के गांधी की संज्ञा देते हुए कहा कि वे ताउम्र समाजवाद का झंडा बुलंद करते रहे और हमेशा सर्वहारा की बात की. साथ ही उन्होंने कहा कि रामनाथ अघोरी पार्क का विचार भी पूर्व विधायक का ही था और उनके ही सुझाव पर इस पार्क का निर्माण किया गया.




इस अवसर पर पूर्व नगर सभापति मनोहर यादव ने कहा कि राम बहादुर आज़ाद जीवन के अंतिम समय तक समाजवादी मूल्यों को लेकर सजग रहे. साथ ही उन्होंने कहा कि जिले में लोकतांत्रिक व्यवस्था को मजबूत करने की दिशा में राम बहादुर आज़ाद की अहम भूमिका रही थी. वहीं वार्ड पार्षद रणवीर कुमार ने कहा कि राम बहादुर आज़ाद ने हमेशा गरीबों की बात की और ताउम्र प्रतिरोध की आवाज बने रहे. जबकि रामदेव यादव, अशोक देव आदि ने कहा कि राम बहादुर आज़ाद सदैव खगड़िया के विकास के लिए प्रतिबद्ध रहे.

मौके पर आशुतोष कुमार पोद्दार, अंजय देव, संजय देव, अशोक देव, मनोज देव, राकेश पासवान शास्त्री, विजय देव, रवि, प्रज्ञा आदि ने भी अपने विचारों को रखा.



Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!