Breaking News

RRB-NTPC Protest : छात्र संगठनों का बिहार बंद कल

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : बिहार बंद के आलोक में बलुआही स्थित योगीन्द्र भवन में छात्र संगठनों की संयुक्त बैठक आयोजित की गई. मौके पर छात्र नेताओं ने आंदोलन के दबाव में रेलवे प्रशासन द्वारा मामले में जांच कमेटी बनाने और ग्रुप डी की परीक्षा को स्थगित करने के दिए गए आश्वासन को झांसा बताते हुए कहा कि 28 जनवरी को आंदोलन जारी रखते हुए बिहार बंद को सफल बनाया जायेगा. वहीं छात्र नेताओं ने रेलवे भर्ती बोर्ड एनटीपीसी के रिजल्ट को सुधार कर पुनः प्रकाशित करने एवं ग्रुप डी की परीक्षा स्थगित करने की जगह दूसरी परीक्षा सीबीटी 2 को वापस लेने की मांग रखी.




बैठक में राज्यव्यापी बिहार बंद कार्यक्रम के आलोक में जिले में बाजार और राष्ट्रीय राजमार्ग 31 को बंद रखने का निर्णय गया. वहीं बताया गया कि बंद को लेकर छात्र सुबह 9 बजे कोशी कॉलेज के मुख्य द्वार के समीप जमा होंगे.

बैठक में एआईएसएफ के राज्य उपाध्यक्ष सह जिला पार्षद रजनीकांत कुमार, एनएसयूआई के राज्य सचिव नवीन कुमार, छात्र राजद नेता रोशन कुमार, एआईएसएफ के जिला अध्यक्ष अभिषेक कुमार, उपाध्यक्ष रोशन कुमार व मिथिलेश कुमार, जिला सह सचिव प्रशांत कुमार, एसएफआई नेता सोनेलाल कुमार आदि उपस्थित थे.



Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!