Breaking News

आंदोलन कर रहे छात्रों पर लाठीचार्ज के खिलाफ AISF का प्रदर्शन

 

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : एनटीपीसी रिजल्ट को लेकर छात्रों की मांगों के समर्थन एवं पटना में छात्रों पर हुए पुलिस लाठीचार्ज के ख़िलाफ मंगलवार को एआईएसएफ के द्वारा प्रतिरोध मार्च निकाला गया. साथ ही एक सभा का भी आयोजन किया गया. वहीं एआईएसएफ के प्रदेश उपाध्यक्ष सह जिला पार्षद रजनीकांत कुमार ने संबोधित करते हुए कहा कि रेलवे भर्ती बोर्ड छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है और मामले पर रेलमंत्री और मोदी सरकार चुप्पी साधे हुई है. उन्होंने कहा कि एनटीपीसी रिजल्ट में हुई गड़बड़ी के खिलाफ पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल पर आन्दोलनरत छात्रों पर पुलिस ने बर्बरतापूर्ण लाठी चार्ज किया और आंसू गैस के गोले भी दागे हैं. जिसका ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन विरोध करते हुए आन्दोलनरत छात्रों के प्रति एकजुटता प्रदर्शित कर रही है. साथ ही उन्होंने सरकार से छात्रों की मांग पूरी करते हुए आंदोलन के दौरान गिरफ्तार छात्रों को बिना शर्त रिहा करने की मांग किया.




इसके पूर्व एआईएसएफ के राज्यव्यापी आह्वान पर छात्रों ने मिथिलेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस दमन के खिलाफ आक्रोश मार्च निकाला. साथ ही शहर के कोशी कॉलेज के द्वार पर रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव का पुतला दहन किया गया. जिसके उपरांत जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार की अध्यक्षता में प्रतिरोध सभा का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम में सुमित कुमार, एआईएसएफ नेता रोशन कुमार, रवि कुमार, पिकेश कुमार, पवन कुमार, प्रफुल कुमार, रजनीश कुमार, गौरी शंकर, विकास कुमार, गुलशन कुमार, संजय कुमार, विपिन कुमार आदि शामिल थे.



Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!