Breaking News

खगड़िया : सदर अस्पताल में बनेगा 48.26 लाख से 20 बेड का आईसीयू

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के सदर अस्पताल में 20 बेड के आईसीयू की स्थापना होगी. भारत सरकार के ऊर्जा विभाग के अंतर्गत संचालित रूरल इलेक्ट्रिफिकेशन कॉर्पोरेशन के आरईसी फाउंडेशन ने जिले के सदर अस्पताल में 20 बेड के आईसीयू की स्थापना हेतु अपने सामाजिक निगमित दायित्व कोष से 48.26 लाख की राशि प्रदान करने की सहमति जिला प्रशासन को दे दी है.




यह जानकारी सांसद चौधरी महबूब अली केसर के निजी सचिव ने देते हुए बताया है कि सदर अस्पताल में सुविधाओ को बेहतर का प्रयास किया जा रहा है. इस क्रम में अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना का कार्य संपन्न हो चुका है और अब अगली कड़ी में 20 बेड के आईसीयू सेंटर की स्थापना के लिए आरईसी फाउंडेशन के द्वारा 48.26 लाख रुपए की राशि प्रदान करने की सहमति जिला प्रशासन को प्राप्त हो चुकी है. उन्होंने बताया है कि जिला पदाधिकारी ने मामले में त्वरित करवाई करते हुए आरईसी फाउंडेशन को डीपीआर भेजने का कार्य संपादित किया है. जिसके बाद सांसद ने भारत सरकार के पावर मिनिस्टर आर के सिंह के सहयोग से इस कार्य को निष्पादित किया है.

इधर नए साल में जिले को मिलने वाली इस सौगात पर भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार, जेडीयू के जिलाध्यक्ष बबलू मंडल, लोजपा के जिलाध्यक्ष मो मासूम, हम के जिलाध्यक्ष संजय यादव, वीआईपी के जिलाध्यक्ष मनोहर सहनी, जेडीयू अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष मो साहेबउद्दीन सहित एनडीए कार्यकर्ताओ ने खुशी व्यक्त किया है.




Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!