Breaking News

नगर सभापति ने किया पार्क का उद्घाटन व समाजवादी नेता की प्रतिमा का अनावरण




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : गणतंत्र दिवस के अवसर पर मंगलवार को नगर परिषद क्षेत्र के बलुआही में नगर सभापति सीता कुमारी के द्वारा योगिराज डॉ रामनाथ अघोरी पार्क का उद्घाटन किया गया. साथ ही महान समाजवादी नेता पूर्व विधायक स्मति शेष राम बहादुर आजाद के पुण्यतिथि पर पार्क में उनकी प्रतिमा का अनावरण किया गया.

मौके पर नगर सभापति सीता कुमारी ने बताया कि योगिराज डॉ रामनाथ अघोरी पार्क का जीरणोद्धार 16 लाख रुपए की लागत से नगर परिषद के द्वारा किया गया है. पार्क के अंदर चोरों तरफ चार फीट का पी सी सी सड़क का भी निर्माण कराा गया है. पार्क में स्टील और ग्रेनाइट पत्थर लगा कुर्सी, सजावटी व फूल के पौधे, मेडिटेशन हॉल, चहारदीवारी के ऊपर तीन फिट ग्रील, म्यूजिक फाउंटेन, बच्चों के लिए झूला, पेय जल जैसी व्यवस्थाएं उपलब्ध है.

वहीं विधायक छत्रपति यादव ने कहा कि नगर सभापति सीता कुमारी और पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव ने एक नया इतिहास रचा है और समाज के लिए अच्छे काम करने वालों को सम्मान दिया है. इसके लिए उनके प्रति आभार व्यक्त किया गया. 


जबकि पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव ने कहा कि यह पार्क शहर के प्रवेश पर बनाया गया है, जहां पहले पचास फीट का गड्ढा था. साथ ही उन्होंने बताया कि शहरी विकास योजना से 13 लाख रुपए की लागत से मिट्टी भराई एवं चारदीवारी का काम कराया गया और महोगनी,अशोक़, गुलमोहर और अमलताश का पेड़ लगाया गया था. जो कि अब बड़ा हो गया है.

पार्क में समाजवादी नेता स्मृति शेष पूर्व विधायक राम बहादुर आजाद के पुण्यतिथि के अवसर पर उनकी प्रतिमा का अनावरण किया गया. वहीं बताया गया कि प्रतिमा संगमरमर के पत्थर से बनाया गया है और इसका निर्माण बनारस में किया गया है.

समारोह की अध्यक्षता नगर पार्षद बबीता देवी ने किया. मौके पर सुनील कुमार पटेल, नगर पार्षद रणवीर कुमार, चन्द्रशेखर कुमार, पूनम कुमारी, मृदुला साहू, लीना श्रीवास्तव, रिंकी देवी, विजय यादव, शिवराज यादव, पूर्व नगर पार्षद पप्पू यादव, रविश चन्द्र,मो रुस्तम अली, मो साहब उद्दीन, कुंजबिहारी पासवान, मो नसीम, युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष नागेंद्र सिंह त्यागी, पूर्व विधायक राम बहादुर आजाद ने भाई पूर्व मुखिया बालेश्वर आजाद, रामपुर मुखिया कृष्णानंद यादव, संजय कुमार, अजय कुमार, आजाद राजीव रंजन आदि उपस्थित थे.

Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!