Breaking News

छात्र नेता की रिहाई की मांग को लेकर समाहरणालय के समीप दिया गया धरना




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : एआईएसएफ के जिला सचिव रजनीकांत कुमार की गिरफ्तारी के विरोध एवं उनकी बिना शर्त रिहाई की मांग को लेकर बुधवार को ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन के द्वारा समाहरणालय के समीप धरना दिया गया. वहीं छात्र नेता ने फर्जी मुकदमा में छात्र नेता की गिरफ्तारी का आरोप लगाते हुए कालाबाजारियों पर सख्त कार्रवाई करने की आवाज उठाई.

मौके पर संबोधित करते हुए एआईएसएफ के राष्ट्रीय सचिव सुशील कुमार ने कहा कि फर्जी मुकदमा में रजनीकांत को गिरफ्तार कर जेल भेजना एक कायराना हरकत है. साथ ही उन्होंने कहा कि रजनीकांत सही रेट एवं सही वेट को लेकर लंबे दिनों से संघर्ष कर रहे थे. लेकिन उनकी आवाज को दबाने की कोशिश कामयाव नहीं होने वाली है और यह आंदोलन राज्यव्यापी आंदोलन का रूप ले सकता है. वहीं उन्होंने कहा कि प्रशासन किसी भी अधिकारी से निष्पक्ष जांच करवा लें, हकीकत सामने आ जायेगी. साथ ही उन्होंने छात्रों से आने वाले दिनों में हर स्तर की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार रहने का आह्वान किया. 


धरना स्थल पर आयोजित सभा की अध्यक्षता करते हुए एआईएसएफ के जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने कहा कि जिले के अंदर फर्जी मुकदमा कर निर्दोष, बेगुनाह व समाजिक कार्यकर्ताओं को फंसाने वाले संगठित गिरोह का पर्दाफाश करने के लिए जिला प्रशासन को आगे आना होगा, वर्ना संगठन किसी भी हद तक आंदोलन के लिए तैयार है. वहीं छात्र नेताओं ने बताया कि गुरूवार को पांच सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल सदर एसडीओ से मुलाकल करेंगे.

मौके पर सीपीआई के जिला सचिव प्रभाकर सिंह, भाकपा माले नेता किरणदेव यादव, अजपा के महासचिव उमेश यादव, एआईएसएफ राज्यपरिषद सदस्य प्रशांत सुमन, जिला उपाध्यक्ष रौशन कुमार, संयुक्त सचिव केशव कुमार, सबीना खातून, चार्ली आर्या, हिमांशु कुमार, श्यामसुंदर कुमार, दिबाकर कुमार, अमन कुमार आदि मौजूद थे.

Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!