Breaking News

राज्य स्तरीय विद्यालय हॉकी प्रतियोगिता में खगड़िया की टीम को उपविजेता का खिताब

लाइव खगड़िया : कला संस्कृति युवा विभाग तथा बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के द्वारा मुजफ्फरपुर में 25-27 नवंबर तक आयोजित विद्यालय हॉकी प्रतियोगिता के अंडर -19 बालक वर्ग में खगड़िया की टीम ने उपविजेता का खिताब हासिल किया है. मामले पर जिला हॉकी संघ के सचिव विकाश कुमार ने बताया कि अंडर 19 बालक वर्ग के फाइनल में खगड़िया की टीम को बिहार एकलव्य सेंटर ने पराजित किया और प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करते हुए जिले की टीम उपविजेता रही.

उधर उपविजेता टीम के कप्तान ने कहा है कि टीम की कोशिश रही कि फाइनल में बिहार एकलव्य सेंटर को पराजित कर चैंपियन बने. लेकिन कुछ कमियां रही और खिलाड़ियों से कुछ चूक हुई. जिसकी वजह से खगड़िया की टीम को उपविजेता के खिताब से संतोष करना पड़ा. लेकिन प्रतियोगिता में टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया और आगे टीम के नाम चैंपियनशिप का खिताब भी होगा.

फाइनल मैच के उपरांत उपविजेता टीम को मुजफ्फरपुर के एडीएम तथा सदर अनुमंडल पदाधिकारी के हाथों पुरस्कृत किया गया. प्रतियोगिता में टीम के प्रदर्शन पर जिला खेल पदाधिकारी विजय कुमार, जिला खेल महासंघ के अध्यक्ष रविश चंद्र, रंजीत कांत वर्मा, मनीष कुमार सिंह, रणधीर कुमार सिंह, विप्लव रणधीर, जैनेंद्र नाहर, डॉक्टर प्रेम कुमार, नवीन गोयनका, डॉक्टर विवेकानंद, हॉकी खिलाड़ी नीतीश कुमार, नवनीत कौर, शिवानी कुमारी, पल्लवी कुमारी, शशिकांत रंजन, राजकुमार आदि ने हर्ष व्यक्त करते हुए टीम को बधाई दी है.

टीम में यशराज कुमार, प्रशांत कुमार, चंदन कुमार, दिलखुश कुमार, रजनीश कुमार, गोलू कुमार, सुमित कुमार, राजीव कुमार, नीतीश कुमार, करण कुमार, साद अली, प्रशांत कुमार 2, राहुल कुमार, राजू कुमार, आदित्य कुमार, शिव्यनशु कुमार शामिल थे. जबकि टीम प्रभारी की जिम्मेदारी अजय कुमार के कंधे पर थी.

Check Also

जिला स्तरीय दिव्यांग एथलेटिक्स प्रतियोगिता 15 जनवरी को

जिला स्तरीय दिव्यांग एथलेटिक्स प्रतियोगिता 15 जनवरी को

error: Content is protected !!