Breaking News

वर्दी का रौब झाड़ते फर्जी दारोगा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लाइव खगड़िया : जिले में वर्दी का रौब झाड़ते कथित फर्जी दारोगा का पोल खुल गया है और बुधवार को उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार कथित फर्जी दारोगा 24 वर्षीय अजय कुमार सुपौल जिले छातापुर थाना क्षेत्र के चुनी गांव का रहने वाला बताया जाता है.

मिली जानकारी के अनुसार फर्जी दारोगा खुद को क्राइम ब्रांच का दरोगा बताता था. वे जेल के समीप किराये के एक मकान में कई माह से रह रहा था. बताया जाता है कि फर्जी दारोगा चित्रगुप्त नगर थाना में धौंस दिखाकर अपना काम कराने का प्रयास कर रहा था. लेकिन शक के आधार पर जांच-पड़ताल व सत्यापन में जब उनकी पोल खुली तो चित्रगुप्तनगर थाना की पुलिस ने उसे किराये के मकान से गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से पुलिस वर्दी व फर्जी नियुक्ति पत्र भी बरामद किया गया है.

बहरहाल कथित फर्जी दारोगा के विरूद्ध चित्रगुप्तनगर थाना में कांड संख्या 202/23 दर्ज किया है और उन्हें जेल भेजा जा रहा है. उल्लेखनीय है कि जिले से फर्जी दारोगा के गिरफ्तारी का यह कोई पहला मामला नहीं है. डेढ़ वर्ष पूर्व भी जिले के मानसी थाना में कार्यरत एक दारोगा का फर्जी होने का पोल खुलने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया था.

Check Also

मंडल कारा में पदस्थापित डॉक्टर शराब के नशे में गिरफ्तार

लाइव खगड़िया : शराब के सेवन से मानव शरीर पर क्या नुकसान होता है, यह …

error: Content is protected !!