Breaking News

ट्रैक्टर से टकराकर मंदिर में जा घुसी जीप, आधा दर्जन यात्री जख्मी

लाइव खगड़िया : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर नन्हकू मंडल टोला के समीप शुक्रवार को एक जीप के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर है. हादसे में आधा दर्जन से अधिक यात्रियों के घायल होने की सूचना है. जिसमें से कई के गंभीर रूप से जख्मी होने की बातें सामने आ रही है. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. जहां से चिकित्सकों ने गंभीर रूप से जख्मी एक को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार एक ट्रैक्टर से टकरा जाने की वजह से जीप चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया और जीप एनएच 31 के समीप के एक हनुमान मंदिर के पाया को तोड़ते हुए मंदिर परिसर में जा घुसी. हादसे में जीप के अगले भाग का परखच्चे उड़ गए. साथ ही मंदिर के भी क्षतिग्रस्त होने की खबर है. घटना में आधा दर्जन से अधिक लोगों के जख्मी होने की खबर है. बताया जाता है कि जीप यात्रियों को लेकर खगड़िया से मुंगेर जा रही थी. इसी दौरान वाहन हादसे का शिकार हो गया.

घटना की खबर मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. दूसरी तरफ घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ पड़ी.

Check Also

दुल्हन ने किया शादी से इंकार,भाग रहे दुल्हे व बारात को बनाया गया बंधक

दुल्हन ने किया शादी से इंकार,भाग रहे दुल्हे व बारात को बनाया गया बंधक

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: