Breaking News

हथियार के बल पर हाटे बजारे एक्सप्रेस ट्रेन से करोड़ों का सोना लूट

लाइव खगड़िया : कटिहार-खगड़िया रेलखंड के काढ़ागोला व बखरी स्टेशन के बीच हाटे बजारे एक्सप्रेस के एसी बोगी से हथियार के बल पर बदमाशों के द्वारा लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बदमाशों ने मधेपुरा के एक स्वर्ण व्यवसायी से दो किलो से अधिक सोना लूट लिया है. जिसकी कीमत करोड़ों में आंकी जा रही है.

घटना नवगछिया रेल थाना क्षेत्र के काढ़ागोला व बखरी रेलवे स्टेशन के बीच का है. मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा निवासी स्वर्ण व्यवसायी पारस मणी कोलकाता से सोना खरीद कर उसे हाटे बाजार एक्सप्रेस ट्रेन से सहरसा लेकर जा रहे थे. इसी दौरान हथियारबंद बदमाशों ने काढ़ागोला व बखरी स्टेशन के बीच हथियार का भय दिखाकर व्यवसायी से सोने से भरे बैग को लूट लिया और फिर चेन पुलिंग कर बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

घटना के बाद मामले की सूचना रेलवे कंट्रोल के द्वारा नवगछिया स्टेशन मास्टर को दी गई और फिर नवगछिया स्टेशन मास्टर ने घटना की सूचना जीआरपी व आरपीएफ को दिया. सूचना मिलते ही जीआरपी व आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Check Also

टल गया रेल हादसा, दुर्घटना होने से बाल-बाल बची वैशाली एक्सप्रेस

टल गया रेल हादसा, दुर्घटना होने से बाल-बाल बची वैशाली एक्सप्रेस

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: