Breaking News

अलग-अलग घटना में पिता-पुत्र समेत तीन की मौत, स्वजनों में मचा कोहराम

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले में अलग-अलग घटनाओं तीन लोगों की मौत हो गई है. सड़क हादसे में एक युवक की एवं डूबने से दो की मौत हो गई है. गंगौर थाना क्षेत्र के काशिमपुर के समीप गंडक नदी में डूबने से पिता व पुत्र की मौत हो गई. मृतक काशिमपुर दाढ़ी रणभीम गांव निवासी 40 वर्षीय इंदल सिंह एवं उनका पुत्र 6 वर्षीय कृष्ण कुमार बताया जाता है. नदी से दोनों ही शवों को बरामद कर लिया गया है. घटना की सूचना मिलने पर गंगौर थाना की पुलिस ने दोनों ही शवों को कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हादसे से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पुत्र गंडक नदी में नहाने गया हुआ था. इसी दौरान वह डूबने लगा और बेटे को डूबता हुआ देख पिता ने गंडक नदी में छलांग लगा दी. इस क्रम में पिता व पुत्र दोनों ही पानी में समा गए. घटना की खबर से मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई और पिता और पुत्र के शवों को नदी से बाहर निकाला गया.

इधर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएन-31 पर अनियंत्रित तेज रफ्तार की वाहन की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक मानसी पावर हाउस निवासी कैलाश साह का पुत्र मनीष कुमार बताया जाता है. मिली जानकारी के अनुसार बाइक पर दो व्यक्ति सवार थे. हादसे में बाइक चालक मनीष की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा व्यक्ति प्रिंस कुमार टक्कर के दौरान बाइक से दूर जा गिरा और घायल हो गया. जिनका इलाज जारी है. घटना की खबर मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर भेज दिया. घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है.

Check Also

विभिन्न जगहों पर हुए सड़क हादसे में दो की मौत, दर्जन भर से अधिक घायल

विभिन्न जगहों पर हुए सड़क हादसे में दो की मौत, दर्जन भर से अधिक घायल

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: