Breaking News

क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का भाजपा नेता संजय खंडेलिया ने किया उद्धाटन

लाइव खगड़िया : शहर के जेएनकेटी मैदान में गोलू गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट 2022 का फाइनल मैच कार्तिक 11 कोशी कॉलेज बनाम मोनू 11 संसारपुर के बीच खेला गया. जिसका उद्घाटन बीजेपी नेता संजय खंडेलिया के द्वारा किया गया. इस क्रम में उन्होंने फीता काटकर एवं पिच पर बैटिंग कर मैच का शुभारंभ किया.

मैच में टॉस जीतने के बाद कार्तिक 11 ने बैटिंग करने का निर्णय लिया और निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 138 रन बनाया. जबकि लक्ष्य का पीछा करने बल्लेबाजी को मैदान में उतरी मोनू 11 की टीम 20 ओवर में 120 रन ही बना सकी और 18 रनो से मैच हार गये. खेल के उपरांत विजेता टीम को ट्रॉफी और 21 हजार का नगद पुरस्कार दिया गया. जबकि उप विजेता टीम को ट्रॉफी और 11 हजार की राशि भेंट की गई. साथ ही मैन ऑफ द मैच का खिताब खिलाड़ी हजारी को, बेस्ट बॉलर अवार्ड दानिश को, बेस्ट बैट्समैन का अवार्ड राजेश सिंह को, बेस्ट फील्डर का अवार्ड राम कुमार को एवध मैन ऑफ ऑफ़ द सीरीज का अवार्ड राकेश यादव को प्रदान किया गया.

खिलाड़ियों के बीच पुरस्कार वितरण भाजपा नेता बाबूलाल शौर्य के हाथों किया गया. इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा नेता रवि सिंह राजपूत, अश्वनी चौधरी, राजकमल दिवाकर आदि मौजूद थे. पीडब्ल्यू इलेवन स्टार के द्वारा टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था. मौके पर युवा विकास संघर्ष समिति के अध्यक्ष करण सगरवाल भी मौजूद थे. मैच के दौरान मुख्य निर्णायक के रूप में मनोहर कुमार एवं बिनोद झा तथा स्कोरर के तौर पर मो आसिफ ने भूमिका अदा की. वहीं मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता संजय खंडेलिया ने कहा कि जिले के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से ऐसे हर कार्यक्रम में उनकी भागीदारी सदैव बनी रहेगी.

Check Also

इलाज को तरस रही खगड़िया का मान बढ़ाने वाली हॉकी खिलाड़ी

इलाज को तरस रही खगड़िया का मान बढ़ाने वाली हॉकी खिलाड़ी

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: