Breaking News

…तो यूं पहुंची सोनाक्षी की दास्तां सोनू सूद तक

लाइव खगड़िया : जिले के गोगरी बाजार की दिव्यांग सोनाक्षी की दास्तां को बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद तक पहुंचाने में जी न्यूज की एंकर शिवांगी ठाकुर, एनडीटीवी के सीनियर एडिटर उमाशंकर सिंह एवं फस्ट बिहार न्यूज के अस्मीत सिन्हा का महत्वपूर्ण योगदान रहा है. साथ ही सोनाक्षी की मदद को लेकर मुहिम का आगाज करने वाले दिव्यांग जनकल्याण समिति के संस्थापक सचिव आरिफ आराफात को भी भूलाया नहीं जा सकता है.

दरअसल अस्मीत सिन्हा ने ही शनिवार को सोनाक्षी का वीडियो शेयर करते हुए ‘लाइव खगड़िया’ के खबर के कुछ अंश को कैप्शन बना उसे अपने ट्विटर हैडल पर साझा किया था. जिसमें उन्होंने उमाशंकर सिंह, सोनू सूद सहित कुल चार हस्तियों को टैग किया था.

अस्मीत सिन्हा के ट्विट को रिट्विट करते हुए एनडीटीवी के उमाशंकर सिंह ने उम्मीद जाहिर किया था कि सोनाक्षी को जल्द मदद पहुंचेगा.

जिसके बाद रही सही कसर जी न्यूज के शिवांगी ठाकुर ने पूरी कर दी. उन्होंने उमाशंकर सिंह के रिट्विट को फिर से रिट्विट करते हुए सीएम नीतीश कुमार, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एवं सोनू सूद को टैग कर उम्मीद जाहिर किया था कि आपमें से कोई सोनाक्षी की मदद करेंगे.

फिर क्या था शिवांगी ठाकुर की ट्विट को रिट्विट करते हुए सोनू सूद ने लिख डाला कि उम्मीद नहीं टूटेगी, जल्दी ही सोनाक्षी दोनों पैरों पर दौड़ती नजर आयेगी. इस बीच सोनू सूद वीडियो कॉल पर सोनाक्षी से बात कर उसे मदद का आश्वासन दे चुके थे.

इस पूरे प्रकरण में जिले के गोगरी के चकयुसुफ निवासी आरिफ आराफात की भूमिका भी अहम रही है. उन्होंने ही सोनाक्षी की मदद के लिए मुहिम की शुरूआत की थी और मामले को मीडियाकर्मियों तक पहुंचाया था.

आरिफ आराफात

दरअसल आरिफ आराफात खुद दिव्यांग हैं. वे बचपन में ही पोलियो के शिकार हो गए थे. बावजूद इसके उन्होंने अपने हौसले को बुलंद रख खुद बैसाखी का सहारा लेकर दिव्यांगों की सहयता में लगे हुए हैं. इस बीच उन्होंने 4 वर्ष पूर्व दिव्यांग जनकल्याण समिति का गठन किया. जो दिव्यांग की मदद के लिए तत्परता से कार्य कर रहा है. बहरहाल सोनाक्षी का मामला इस संस्था के लिए भी एक बड़ी उपलब्धि माना जा सकता है.

Check Also

साइबर ठगों का दुस्साहस, डीएम का फर्जी वाट्सएप अकाउंट बना डिमांड कर रहे गिफ्ट कार्ड

साइबर ठगों का दुस्साहस, डीएम का फर्जी वाट्सएप अकाउंट बना डिमांड कर रहे गिफ्ट कार्ड

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: