Breaking News

अब फुदक कर नहीं, दोनों पैरों पर स्कूल जाएगी सोनाक्षी, मदद के लिए उठे कई हाथ

लाइव खगड़िया : कल तक दर्द की दास्तां अपने सीने में सहेज कर गुमनामी की जिन्दगी में खोई दिव्यांग सोनाक्षी आज सुर्खियों में है और उनकी मदद के लिये कई हाथ उठने लगे हैं. जिले के गोगरी बाजार निवासी वरूण पंडित की पुत्री सोनाक्षी की मदद के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी हाथ बढ़ाया है. रविवार को उन्होंने वीडियो कॉल के माध्यम से सोनाक्षी से बात की और उन्हें कृत्रिम पैर उपलब्ध कराने का वादा किया है. साथ ही सोनाक्षी के पढ़ाई की भी जिम्मेदारी उठाने की बातें कही गई है.

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को ‘लाइव खगड़िया’ ने सोनाक्षी के दर्द को शब्दों में ढाला था और साथ ही उनकी एक वीडियो को भी शेयर किया गया था.

यह भी पढ़ें

मदद के लिए जिला प्रशासन का भी बढ़ा कदम

मामले की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने भी सोनाक्षी से बात की और हौसलाफजाई करते हुए उन्हें हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया. इधर जिलाधिकारी ने बताया है कि सोनाक्षी का कृत्रिम पैर तैयार है और 1 जून को लगने वाले उपकरण वितरण कैंप में उन्हें यह भेंट कर दिया जायेगा.

परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार ने भी की पहल

सोनाक्षी की परेशानियों की जानकारी मिलते ही जदयू के मुख्य प्रवक्ता मनमन बाबा सोनाक्षी के घर पहुंचे और वीडियो कॉल के माध्यम से सोनाक्षी के पिता से परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार की बात कराई. इस दौरान विधायक ने सोनाक्षी को हर तरह से मदद करने की बातें कहीं. साथ ही विधायक ने कहा कि बहुत जल्द सोनाक्षी अपने पैरों पर चल कर स्कूल जायगी और कृत्रिम पैर लगवाने में होने वाले खर्च को वे वहन करेंगे. विधायक ने सोनाक्षी सहित उनके परिवार वालो से भी बात की और हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

Check Also

गोगरी : शिविर में 308 दिव्यांगों के बीच सहायक उपकरण वितरित

गोगरी : शिविर में 308 दिव्यांगों के बीच सहायक उपकरण वितरित

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: