Breaking News

सनकी पिता ने पीट-पीटकर बेटे की कर दी हत्या, शव को टुकड़े-टुकड़े कर नदी में बहा डाला

लाइव खगड़िया : एक सनकी पिता द्वारा पीट-पीट कर बेटे की हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इतना ही नहीं घटना के बाद शव को टुकड़े-टुकड़े कर गंडक नदी में बहा दिया गया. हैवानियत की सारी हदें पार कर देने वाला यह मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है. घटना 24 मई के रात की बताई जा रही है.

आरोप है कि रामटोला कोठिया के रविंद्र सिंह ने मोबाइल फोन देख रहे अपने आठ वर्षीय पुत्र अंकित की बेरहमी से पिटाई कर दी और फिर गंभीर रूप से जख्मी पुत्र को पिता ने ही एक निजी क्लिनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया. लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद शव को टुकड़े-टुकड़े कर उसे बूढ़ी गंडक नदी में बहा दिया. घटना की सूचना पर मुफस्सिल थाना की पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पुलिस की पूछताछ में आरोपी पिता ने अपने पुत्र की हत्या का गुनाह स्वीकार कर लिया है.

मृतक के दादा उमेश सिंह के बयान पर मुफस्सिल थाना में हत्या का केस दर्ज किया गया है और आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने की प्रक्रिया अपनाई जा रही थी. साथ ही पुलिस बूढ़ी गंडक में अंकित के शव की खोज में जुट गई है.

Check Also

सड़क हादसे में बाइक सवार बीएसएफ जवान की मौत

सड़क हादसे में बाइक सवार बीएसएफ जवान की मौत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: