Breaking News

पुलिस व अपराधियों में मुठभेड़, कुख्यात अजय महंत सहित आधा दर्जन गिरफ्तार

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : शनिवार को छापेमारी करने गई पुलिस एवं अपराधियों के बीच मुठभेड़ की खबर है. घटना में पुलिस ने कुख्यात अजय महंथ सहित आधा दर्जन अपराधियों को धड़ दबोचा है. साथ ही पुलिस ने दो देशी पिस्टल, एक कारतूस, 2 खोखा, 2 किलो 300 ग्राम गांजा, 2 टांगी और चार मोबाइल भी बरामद किया है. पुलिस के साथ मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी अजय महंथ के घायल होने की भी सूचना है.

मामले को लेकर शनिवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि संगीन कांडों के फरार अभियुक्त कुख्यात अपराधी भदास दक्षिणी निवासी अजय सिंह उर्फ अजय महंथ अपने साथियों के साथ हथियार से लैस होकर त्रिभुवन टोला बसही स्थित एक ईट-करकट से बने बासा पर किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से जमा हुआ है. ऐसे में अपराधियों की गिरफ्तारी एवं अवैध हथियार की बरामदगी को लेकर टीम का गठन किया गया. जिसमें मुफस्सिल थानाध्यक्ष जय प्रकाश यादव सहित एसआई गुंजन कुमार, अमित साहू एवं फैसल अहमद अंसारी को शामिल थे. वहीं बताया गया कि छापामारी दल जब मौके पर पहुंची तो बदमाशों के द्वारा फायरिंग किया गया. जिसके बाद पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ फायरिंग किया. बताया गया है कि दोनों ओर से तीन राउंड गोली चली और कुख्यात अजय सिंह घायल हो गए. मौके से पुलिस को आधा दर्जन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार करने में सफलता मिली. बताया जाता है गिरफ्तार कुख्यात अजय महंथ पर कई केस दर्ज है. जिसमें हत्या, पुलिस पर हमला, आर्म्स एक्ट आदि जैसे संगीन मामले शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक सिर्फ मुफस्सिल थाना में उनके विरूद्ध आधा दर्जन कांड दर्ज हैं और मामले में वे वर्षों से फरार चल रहे थे. जिनकी तलाश पुलिस को वर्षों से थी. लेकिन वह अबतक पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था.

गिरफ्तार अन्य आरोपियों में जिले के अलौली थाना के अउना निवासी सुरेंद्र शर्मा, धुसमुरी बिसनपुर के धीरज शर्मा, अलौली थाना क्षेत्र के अउना सिसवा निवासी इंद्रजीत शर्मा, भदास के पूरन साह और धुसमुरी बिसनपुर के मनोहर कुमार बताया जाता है.

Check Also

पुलिस लाइन में संदिग्ध हालत में सिपाही की मौत

पुलिस लाइन में संदिग्ध हालत में सिपाही की मौत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: