Breaking News

दंगल : बाबा का जलवा रहा कायम

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के बड़ी दुर्गा मंदिर महद्दीपुर में आयोजित चार दिवसीय मेला में आयोजित दंगल में अयोध्या हनुमान गढ़ी अखाड़ा के पहलवान संजय दास उर्फ बाबा का जलवा कायम रहा. बाबा ने सुल्तानगंज भागलपुर के दारा पहलवान को दो बार पटखनी दे दी. दर्शकों का तालियां बटोर रहे संजय दास को मेला कमिटी के सचिव राजेन्द्र सिंह ने 1001 रुपये का इनाम दिया.

लाइव दंगल

मेला के अंतिम दिन के अखाड़े में बेगूसराय के नसीब पहलवान ने दो पहलवानों को पछाड़ा. सारिक पहलवान सहारनपुर उत्तर प्रदेश और जावेद पहलवान उत्तराखंड के रोमांचक कुश्ती में सहारनपुर के सारिक पहलवान ने जावेद पहलवान को पछाड़ दिया. रोमांचक मुकाबले में खगड़िया रोहियार के दीपक पहलवान ने गोरखपुर के किसन पहलवान को पटखनी देकर जिला का शान बढ़ाया. वहीं बक्सर के विनोद पहलवान और पौरा (खगड़िया) के अर्जुन पहलवान का मुकाबला बराबरी पर रहा. खगड़िया माड़र के जावेद पहलवान का मुकाबला आशीष पहलवान हनुमान गढ़ी अयोध्या उत्तरप्रदेश के साथ हुआ. अखाड़े में दिनेश पहलवान का मुकाबला अर्जुन पहलवान के साथ, चंडीगढ़ के निर्मल पहलवान का मुकाबला उत्तराखंड के तिरो पहलवान के साथ एवं सन्नी पहलवान का छोटू पहलवान भिड़ंत हुआ.

दंगल में दो दर्जन से अधिक पहलवानों ने भाग लिया. इस अवसर पर मेला के कोषाध्यक्ष मनोज कुमार, परमानंद सिंह, अखाड़ा निर्णायक लागिना सिंह, पारस पहलवान, उदय पहलवान, विजय सिंह आदि उपस्थित थे.

Check Also

युथ वॉलीबॉल चैंपियनशिप के लिए खगड़िया टीम में इन खिलाड़ियों को मिली जगह

युथ वॉलीबॉल चैंपियनशिप के लिए खगड़िया टीम में इन खिलाड़ियों को मिली जगह

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: