Breaking News

1600 मीटर की दौड़ में गुलशन ने प्राप्त किया प्रथम स्थान


लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के करना स्थित के.एम.डी कॉलेज में बुधवार को राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर प्रखंड स्तरीय दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसका उद्घाटन के.एम.डी कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य शिव कुमार अग्रवाल एवं धीरज कुमार के द्वारा फीता काट कर किया गया.

 

प्रतियोगिता का आयोजन दो चरणों में किया गया. पहले चरण में 400 मीटर का दौड़ प्रतियोगिता आयोजि किया गया उसके बाद 1600 मीटर के दौड़ का आयोजन किया गया. पहले चरण में 400 मीटर की दौड़ में परबत्ता के साजन कुमार ने प्रथम स्थान, बंदेहरा के रौशन ने दूसरा स्थान एवं कन्हैयाचक के राजन कुमार ने तीसरा स्थान प्राप्त किया.

जबकि दूसरे चरण के 1600 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में माधवपुर के गुलशन कुमार ने पहला स्थान, नयागांव के सुमित कुमार ने दूसरा स्थान एवं तेहाय के हिटलर कुमार ने तीसरा स्थान प्राप्त किया. अव्वल रहे प्रतिभागियों को एक संस्थान की ओर से चांदी का मेडल, टी-शर्ट एवं मैडल से सम्मानित किया गया.

मौके पर सामाजिक कार्यकर्त्ता शानू आनंद, नारद यादव , मोनु कुमार, राजू राजहंस, डब्लू साह, प्रमोद साह, प्रशांत सुमन, सुमन शर्मा, मखानी, रौशन, चौरसिया घौला आदि मौजूद थे.

Check Also

वॉलीबॉल : भागलपुर ने डॉन बिहार को 3-2 से हराकर ट्राफी पर जमाया कब्जा

वॉलीबॉल : भागलपुर ने डॉन बिहार को 3-2 से हराकर ट्राफी पर जमाया कब्जा

error: Content is protected !!