Breaking News

क्रॉस कंट्री दौड़ प्रतियोगिता में जिले के खिलाड़ियों का बेहतर प्रदर्शन

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) :  मधेपुरा में आयोजित बिहार राज्य क्रॉस कंट्री दौड़ प्रतियोगिता के 8 किमी के दौड़ में जिले की पूजा कुमारी ने दूसरा स्थान हासिल कर मैडल पक्का कर लिया है. जबकि चौथा स्थान पर प्रियंका कुमारी व दसवें स्थान पर मुस्कान कुमारी रही हैं.

बालक वर्ग के 10 किमताआ की दौड़ में शुभम कुमार ने 12वां स्थान हासिल किया है. प्रतियोगिता में खगड़िया जिले को ओवर आल का खिताब मिला है. जो कि जिले के लिए एक बड़ी उपलब्धि बताया जा रहा है.




इधर प्रतियोगिता में भाग लेकर वापस लौटे खिलाड़ियों का खगड़िया जंक्शन पर जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन के रंजीतकान्त वर्मा ने माला पहनाकर स्वागत किया. वहीं संघ के सचिव विकास कुमार ने बताया कि जिले में एथलेटिक्स के क्षेत्र में 10 वर्षो का सुखा था, जो कि अब खत्म हो चुका है और अब खगड़िया की बेटियों का बिहार टीम में चयन की संभावना बढ़ गई है. साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी कोशिश है कि जिले का एथलेटिक्स के क्षेत्र में गौरव वापस लाया जा सके.

प्रतियोगिता में भाग लेकर वापस लौटे खिलाड़ियों के प्रति अम्बुज कुमार, विक्रम कुमर, जिला एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष डॉ प्रेम कुमार, कोषाध्यक्ष राकेश रंजन, उपाध्यक्ष डॉ कुमार देवव्रत, रविश चंद्र सिन्हा, संगरक्षक डॉ संजय कुमार, जिला शतरंज संघ के अध्यक्ष रंजीत कांत वर्मा, सचिव विप्लव रणधीर, जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष प्रदुमन कुमार सिंह, सचिव मनीष कुमार सिंह, जिला बैडमिंटन संघ के सचिव डॉ जैनेन्द्र नाहर, मनोज कुमार देव, शशिकान्त रंजन, कृष्णा कुमार आदि ने शुभकामना व्यक्त किया है.



Check Also

पटना ने गोड्डा को 1-0 से हराकर जीता फुटबॉल लीग का खिताब

पटना ने गोड्डा को 1-0 से हराकर जीता फुटबॉल लीग का खिताब

error: Content is protected !!