Breaking News

फुटबॉल : शिवाजी क्लब ने स्टूडेंट क्लब को 3 – 2 से हराया

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : शिवाजी फुटबॉल क्लब के द्वारा एक दिवसीय फुटबॉल मैच का आयोजन रेलवे ग्राउंड रामचंदा में किया गया. जिसका उद्घाटन पुलिस निरीक्षक (रेलवे) अरविंद कुमार राम ने किया. इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री आलोक कुमार विर्यार्थी व संजय पटेल भी उपस्थिति थे.





शिवाजी फुटबॉल क्लब व स्टूडेंट क्लब के बीच खेले गए मैच में शिवाजी फुटबॉल क्लब की ओर से दीपांकर कुमार, अंकित कुमार, धोनी कुमार ने एक-एक गोल किया. जबकि स्टूडेंट क्लब की ओर से मोहम्मद शोएब और मोहम्मद अरमान ने गोल किया.मैच का फैसला पेनल्टी शूटआउट हुआ और शिवाजी फुटबॉल क्लब ने स्टूडेंट क्लब कुतुबपुर को तीन – दो से हराया. मैच के उपरांत विजेता और उपविजेता टीम के बीच में पुरस्कार वितरण किया गया. मैच के रेफरी की भूमिका राजेश पासवान ने निभाया.

मौके पर आलोक कुमार विद्यार्थी ने कहा कि खेल हमेशा खेल की भावना से खेलना चाहिए. साथ ही उन्होंने खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की. जबकि पुलिस निरीक्षक (रेलवे) ने अपने संबोधन के दौरान खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया.

मैच के आयोजन में शिवाजी क्लब के पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार, राजा कुमार, सनी कुमार, अमित कुमार, साहिल सिंघम, आकाश कुमार की महत्वपूर्ण भूमिका रही. वहीं विजेता टीम के कप्तान शशि कुमार, उप विजेता टीम के कप्तान मोहम्मद अरमान के अलावा खिलाडी प्रिंस, सोनू, कन्हैया, नयन, शुभम, बादल, गोलू, अनीश, अकाश, उज्जवल, अभिषेक, अमर, प्रिंस आदि सहित दर्शकों के प्रति कार्यक्रम की सफलता को लेकर आभार व्यक्त किया गया.



Check Also

वॉलीबॉल : भागलपुर ने डॉन बिहार को 3-2 से हराकर ट्राफी पर जमाया कब्जा

वॉलीबॉल : भागलपुर ने डॉन बिहार को 3-2 से हराकर ट्राफी पर जमाया कब्जा

error: Content is protected !!