Breaking News

विषैले सांप के काटने से महिला समेत दो की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता एवं मानसी थाना क्षेत्र में सर्प दंश से दो लोगों के मौत की खबर है. मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात्रि कबेला पंचायत के वार्ड नंबर 10 के रामानंद कुंवर की 65 वर्षीय पत्नी शैल देवी घर में सोई हुई थीं. इसी दौरान जहरीले सर्प ने दंश लिया. कहा जा रहा है कि सांप के काटने  के बाद कुछ देर तक ग्रामीण स्तर पर झाड़ फूंक भी किया गया. लेकिन उनकी स्थिति नाजुक देख उन्हें मड़ैया के ऊक निजी क्लीनिक में इलाज के लिए ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई. 

घटना पर दुख व्यक्त करते हुए पंचायत के मुखिया बालकृष्ण शर्मा उर्फ ललन शर्मा सहित ग्रामीणों ने शोकाकुल परिजनों को सांत्वना दिया. घटना से मृतक के घर में मातमी पसरा हुआ है. उल्लेखनीय है कि विगत बुधवार को भी सौढ़ उत्तरी पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 9 बुद्ध नगर ड्योढ़ी में शिवधर पासवान के 15 वर्षीय पुत्र श्रीवंसी कुमार को भी सांप ने घर में सोये अवस्था में काट लिया था. जिससे उनकी मौत हो गई थी.

दूसरी तरफ मानसी थाना क्षेत्र के खिरनिया बांध पर एक युवक को जहरीले सांप ने दंश लिया. जिससे उनकी मौत हो गई. मृतक की पहचान सैदपुर गांव निवासी पंकज यादव के रूप में हुई है. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा की पंकज यादव का बासा खिरनिया बांध पर है. वहीं प्रतिदिन की तरह वह मवेशी को चारा दे रहा था. उसी क्रम में जहरीला सांप ने उन्हें काट लिया. घटना के बाद परिजनों ने आनन-फानन में घायलावस्था में युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जा रहे थे. लेकिन रास्ते में ही युवक की मौत हो गई.

सैदपुर गांव निवासी पंकज की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. बताया जाता है कि पंकज को दो पुत्र एवं एक 12 वर्ष की बेटी भी है. घटना के बाद से ही मृतक की पत्नी काजल देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं परिजनों को सांत्वना देने के लिए लोगों की भीड़ जुटी हुई थी.
मानसी थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया की सर्पदंश से मौत के मामले में शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है.

Check Also

दो पक्षों के बीच मारपीट, बीच-बचाव कर रही पुलिस पर भी हमला, आधा दर्जन चोटिल

दो पक्षों के बीच मारपीट, बीच-बचाव कर रही पुलिस पर भी हमला, आधा दर्जन चोटिल

error: Content is protected !!