Breaking News

टीकाकरण महा अभियान की सफलता के मद्देनजर नगर पार्षदों की बैठक




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले में शुक्रवार को होने वाले टीकाकरण महाअभियान की सफलता के मद्देनजर नगर परिषद के सभापति सीता कुमारी की अध्यक्षता में गुरूवार को नगर पार्षदों की बैठक आयोजित की गई. मौके पर नगर सभापति सीता कुमारी ने सभी पार्षदों से कि मेगा जांच अभियान की सफलता की तरह टीकाकरण अभियान को सफल बनाने की अपील किया. उन्होंने कहा कि टीकाकरण महाअभियान को सफल बनाने के लिए घर-घर जाकर लोगों को टीकाकरण के लिए जागरूक करना होगा, ताकि अधिक से अधिक लोगों टीका लेक कोरोना जैसे गंभीर बीमारी से सुरक्षित रह सकें. 


इस अवसर पर बताया गया कि  टीकाकरण महाअभियान को सफल बनाने के लिए नगर परिषद के 26 वार्डों के लिए 26 टीकाकरण केंद बनाया गया है. टीकाकरण केंद्रों पर लोगों की सुविधा के लिए नगर परिषद के द्वारा समुचित व्यवस्था की गई है. जिसमें बैठने के लिए कुर्सी की व्यवस्था सहित स्टैंड फेन, पीने के लिए पानी एवं अन्य आवश्यक सुविधाएं शामिल हैं. वहीं नगर कार्यपालक पदाधिकारी राजीव कुमार गुप्ता ने कहा कि सरकार आमजन को कोरोना महामारी से बचाने के लिए टीकाकरण महाअभियान चलाया है, ताकि कोविड 19 जैसे गंभीर बीमारी से सभी को बचाया जा सके. जबकि नगर उपसभापति सुनील कुमार पटेल ने आमजन को जागरूक कर अधिक से अधिक लोगों को टीका लगवाने को प्रेरित करने की बात कही.

मौके पर नगर परिषद के सशक्त स्थायी समिति के सदस्य चंद्रशेखर कुमार, नगर पार्षद रणवीर कुमार, हेमा भारती, विजय यादव, जितेंद्र गुप्ता, अजय चौधरी, पूर्व पार्षद पप्पू यादव, रविशचंद्र उर्फ बंटा, मो० जावेद अली, मो सहाबुद्दीन, समाजसेवी कुंजबिहारी पासवान, बबलू कुमार, मो नसीम उर्फ लंबू, अर्जुन यादव, नगर प्रबन्धक राजीव झा, कनीय अभियंता रौशन कुमार, कार्यलय कर्मी गगन सिन्हा, संजीव कुमार आदि उपस्थित थे.

Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!