Breaking News

CCA पटना को हराकर YCC खगड़िया की टीम पहुंची फाइनल में




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : सुशील पालड़ीवाल मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफाइनल मैच शनिवार को संसारपुर के खेल मैदान में वाई.सी.सी. खगड़िया और सी.सी.ए. पटना टीम के बीच खेला गया. 30 ओवर के मैच में वाई.सी.सी. खगड़िया की टीम ने टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 21.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 82 रनों का लक्ष्य दिया. लेकिन सी.सी.ए. पटना की टीम 17 ओवर में सभी विकेट खोकर 57 रन ही बना सकी. इस प्रकार वाई.सी.सी. खगड़िया की टीम 25 रनों से मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश किया.

वाई.सी.सी. खगड़िया टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सर्वप्रिय ने 22 रन, सर्वेश तिवारी ने 13 रन और संदीप ने 12 रनों योगदान दिया . सी.सी.ए. पटना की टीम ओर गेंदबाजी करते हुए नंदन शर्मा ने 4 विवेक, मो.एशान ने 3 विवेक और रोहित ने 2 विकेट लिया. 


जबकि सी.सी.ए. पटना टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए संदीप ने 32 रनों योगदान दिया. वाई.सी.सी. खगड़िया टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए कुन्दन ने 5 विकेट एवं देवराज, साजन और नागेन्द्र ने 1-1 विकेट लिया.

मैच में अम्पायर की भूमिका में दीपक कुमार और मनोहर कुमार ने योगदान दिया. जबकि स्कोरर की जिम्मेदारी राजनिश कुमार ने निभाई.  मैच के मैन आॅफ द मैच वाई.सी.सी. खगड़िया के कुन्दन रहे. जिन्हें जिला क्रिकेट संघ के सचिव सदानंद प्रसाद के द्वारा सम्मान दिया गया. इस अवसर पर विवेक जी राजीवकांत वर्मा, दिनेश , बबलू, कर्मवीर, जीवन, वीरेन्द्र उर्फ वीरु, विश्वजीत सहित बड़ी संख्या में दर्शकों मौजूद थे. प्रतियोगिता का फाइनल ग्रीन खगड़िया बनाम वाई सी सी खगड़िया के बीच खेला जायेगा.

Check Also

पटना ने गोड्डा को 1-0 से हराकर जीता फुटबॉल लीग का खिताब

पटना ने गोड्डा को 1-0 से हराकर जीता फुटबॉल लीग का खिताब

error: Content is protected !!