Breaking News

दिवंगत खेल पदाधिकारी को खिलाड़ियों के द्वारा दी गई श्रद्धांजलि




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिला हॉकी संघ के द्वारा कोशी कॉलेज के मैदान में खगड़िया निवासी पूर्णियां जिले के खेल पदाधिकारी रणधीर कुमार सिंह के आकस्मिक निधन पर खिलाड़ियों के द्वारा शोक सभा आयोजित किया गया.

वहीं दिवंगत पदाधिकारी के कार्यकाल पर प्रकाश डालते हुए हॉकी संघ के जिला सचिव विकाश कुमार ने कहा कि खेल पदाधिकारी इतने सरल स्वभाव के थे कि उनका जहां भी स्थानांतरण हुआ  सभी जगह उनके कार्यों की प्रशंसा हुई. इस क्रम में खगड़िया में भी वे दो वर्षों तक पदस्थापित रहे और उन्होंने कभी भी खिलाड़ी एवं लोगों को एहसास नहीं होने दिया कि वे एक अधिकारी है. साथ ही उनके द्वारा खिलाड़ियो को मार्गदर्शन मिलता रहा. जिसका ही यह परिणाम रहा था कि खगड़िया जिले को हॉकी और फुटबॉल का मेजबानी मिला था और हॉकी के बालक वर्ग के अंडर 17 में खगडयियै राज्य विजेता बना. 


वहीं हॉकी संघ के सचिव ने कहा किसरकार की समुचित योजनाओं को धरातल पर उतारना और खगड़िया में एकलव्य सेन्टर खुलने का उनकै सपना था. लेकिन अब वे हमारे बीच नही हैं, लेकिन उनका कार्य और उनके द्वारा कही गई बातें सदैव हमारे बीच रहेगी. शोक सभा मे राष्ट्रीय रग्बी खिलाड़ी कविता कुमारी, राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी नीतीश कुमार, नाजरीन आगा सहित अन्य खिलाड़ी दिलखुश कुमार, राजीव, आर्यन, गौरव, लकी, चंदन, ज्योति, सृष्टि पल्लवी, सृष्टि कुमारी, पल्लवी कुमारी, प्रियांशु कुमार, अजय कुमार, प्रशांत कुमार एवं भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी मनीष कुमार राय, कोमल कुमारी, काजल, प्रियंका, कबिता, सालू कुमारी ,मौसम, पम्मी कुमारी, प्रेम कुमार, अमित कुमार, विनोद आदि उपस्थित थे.

Check Also

ट्रिपल मर्डर से दहला सीमावर्ती क्षेत्र, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या

ट्रिपल मर्डर से दहला सीमावर्ती क्षेत्र, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या

error: Content is protected !!