Breaking News

घर से गायब हुई युवती का दूसरे दिन गांव के ही पोखर में मिला शव



लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के बन्देहरा गांव के पोखर में बुधवार को एक युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. मामले की सूचना मिलते ही पसराहा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.




मृतका की पहचान बंदेहहरा की ही एक 18 वर्षीय युवती के रूप में हुई है. बताया जाता है कि मंगलवार की दोपहर से वो अपने घर से लापता थी. जिसके बाद परिजनों ने अपने स्तर से उसकी काफी तलाश किया. लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका. इधर बुधवार की सुबह जब ग्रामीणों ने पोखर में शव देखा तो चर्चा ओं का बाजार गर्म हो गया और मामले की सूचना पुलिस को दी गई.


बताया जाता है कि मोबाइल काफी चलाने को लेकर पिता ने युवती को समझाते हुए डांट-फटकार लगाई थी. जिसके बाद वो घर से निकल गई और फिर अगले दिन उसका शव बरामद किया गया.  मामले पर पसराहा थानाध्यक्ष प्रियरंजन ने बताया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है और पुलिस घटना के विभिन्ऩ बिनिदूओं पर जांच कर रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही मौत के कारण की सही जानकारी मिल पायेगी. उधर पोखर में कूदकर युवती के खुदकुशी करने सहित कई अन्य तरह की चर्चाएं क्षेत्र में व्याप्त है.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!