Breaking News

क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में ओलापुर गंगौर की टीम विजयी



लाइव खगड़िया : जिले के ओलापुर गंगौर के मां सती स्थान के प्रांगण में शुक्रवार को प्रतियोगिता के फाइनल क्रिकेट मैच का उद्घाटन  युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष चंदन सिंह ने किया. इस अवसर पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में खेल को बढ़ावा देने की जरूरत है. खेल से मानसिक व शारीरिक विकास होता है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह का टूर्नामेंट का आयोजन क्षेत्र में लगातार होना चाहिए. क्योंकि खेल से आपसी सद्भाव बढ़ता है. वहीं उन्होंने युवाओं का खेल से जुड़ने का आह्वान किया.

फाइनल मुकाबला में चंद्रपुरा की टीम ने टॉस जीत के पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया. ओलापुर गंगौर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विकास की तूफानी 32 गेंदों पर 72 रनों की बल्लेबाजी के बदौलत 9 विकेट खोकर 147 रन बनाया. चंद्रपुरा की तरफ से गेंदबाजी करते हुए मुकेश आदिल और विकास ने दो-दो सफलताएं हासिल किया. 

148 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चंद्रपुरा की टीम 15 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर मात्र 107 रनों पर सिमट गई. ओलापुर गंगौर की तरफ से विकास ने 4 और  किसन, मोहित व संदीप ने दो-दो विकेट लिया. मैच में ओलापुर गंगौर की टीम को 40 रनों से जीत मिली. मैन ऑफ द मैच विकास कुमार एवं मैन ऑफ द सीरीज ओलापुर गंगौर टीम के युवा बल्लेबाज विकास कुमार सिंह के नाम रहा. मौके पर आनंद कुमार सिंह, बिट्टू सिंह, जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश सचिव सुमित कुमार, छात्र नेता प्रिंस कुमार, मनीष कुमार आदि मौजूद थे.

Check Also

पटना ने गोड्डा को 1-0 से हराकर जीता फुटबॉल लीग का खिताब

पटना ने गोड्डा को 1-0 से हराकर जीता फुटबॉल लीग का खिताब

error: Content is protected !!