Breaking News

सीएम के प्रस्तावित यात्रा को लेकर अतिरिक्त पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति

लाइव खगड़िया : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ‘जल-जीवन-हरियाली यात्रा’ के तहत 4 जनवरी को खगड़िया पहुंचेंगे. अपनी छठे चरण की यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री जिले के बेलदौर प्रखंड के तेलिहार पंचायत में जल-जीवन-हरियाली योजना के अंतर्गत लघु जल संसाधन विभाग द्वारा जीर्णोद्धार कराये गये बैसी जलकर (तलाब) के सौंदर्यीकरण एवं वृक्षारोपण का अवलोकन करेंगे. मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री का यह कार्यक्रम 12.15 बजे प्रस्तावित है.

साथ ही मुख्यमंत्री उसी दिन 1.15 बजे बेलदौर प्रखंड के तेलिहार में आयोजित जल-जीवन-हरियाली सम्मेलन में भी शिरकत करेंगे. जिसके उपरांत वो सहरसा के लिए प्रस्थान कर जायेंगे.




उधर मुख्यमंत्री का जिले में प्रस्तावित यात्रा को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गई है. साथ ही कार्यक्रम के अवसर पर सुरक्षा एवं विधि व्यवस्था संधारण हेतु जिले में अतिरिक्त पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है. इस क्रम में कुल 400 लाठी बल एवं 2 कम्पनी सशस्त्र बल की जिले में अतिरिक्त प्रतिनियुक्ति की गई है.

दूसरी तरफ मुख्यमंत्री की यात्रा को लेकर जिले के जदयू नेता व कार्यकर्ताओं के बीच खासा उत्साह देखा जा रहा है. साथ ही पार्टी स्तर पर भी तैयारियां तेज है. इस क्रम में गुरुवार को जदयू नेताओं के द्वारा सभा स्थल का निरक्षण किया गया.

मौके पर जदयू के संगठन प्रभारी आलोक वर्धन, विधायक पन्ना लाल पटेल, राज्य परिसद सदस्य सुबोध पटेल, आशोक सिंह, केदार सिंह, मनोज सिंह, गोगरी प्रखंड अध्यक्ष शिवशंकर सुमन, बेलदौर प्रखंड अध्यक्ष गुरुदेव, दीपक सिन्हा, संजय पासवान, सोनू सिंह, विनय पटेल, अनिल सिंह आदि मौजूद थे.



Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!