Breaking News

गंगा में डूबने से बुजुर्ग की मौत, कई तरह की है चर्चाएं

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के अगुवानी गंगा घाट में चलती नाव से कूदकर एक बुजुर्ग का अपनी जान देने की खबर है. हलांकि कुछ लोगों का नाव से गिर जाने की बातें भी कही जा रही है. घटना के बाद स्थानीय नाविक ने गंगा की धारा मे छलांग लगाकर उसे बचाने का भरपूर प्रयास किया. लेकिन वो सफल नहीं हुए. बाद में काफी मशक्कत के बाद नाविकों के द्वारा बुर्जुग के शव को पानी से निकला गया.

घटना की सूचना तत्काल ग्राम रक्षा दल के सदस्यों को दी गई. साथ ही सदस्यों के द्वारा थाना को भी सूचित किया. सूचना मिलते ही परबत्ता के अंचलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह एवं दारोगा जेपी राम मौके पर टहुंचे और शव को कब्जे में लेकर उसेपोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. दूसरी तरफ मृतक का फोटो सोशल साइट पर वायरल होने के बाद मृतक की पहचान असरगंज निवासी रामचंद्र ठठेरी के हुई है.




घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं. कुछ लोगों का कहना है कि बुजुर्ग नदी के बीच धार में पिलर संख्या 6 के पास अचानक चलती नाव से पानी में कूद गया. जबकि कुछ लोगों ने बताया कि नाव पर किनारे बैठने की वजह से व्यक्ति नदी में गिर पड़ा. उधर मामले को लेकर सीओ ने कहा है पुलिस की द्वारा जांच के उपरांत यदि नाविक की गलती सामने आई तो उसपर कार्यवाही की जाएगी. जबकि प्रभारी थानाध्यक्ष जय प्रकाश यादव ने बताया है कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है औल पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जायेगा.



Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!