Breaking News

पिकअप की चपेट में आने से अधेड़ की मौत,आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया पंचायत के वार्ड नम्बर 10 सलारपुर गांव निवासी 54 वर्षीय कोको यादव की मौत मंगलवार की देर रात्रि एक पिकअप वाहन की चपेट में आने से  हो गई. बताया जाता है कि वे हरिणमार बासा से दूध लेकर वापस अपने घर सलारपुर जा रहे थे. इसी दौरान गोगरी-नारायणपुर बांध पर बिशौनी -उदयपुर के बीच स्थित बीसुबाबा थान के पास अगुवानी की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार की पिकअप गाड़ी ने उन्हें चपेट में ले लिया. घटना के बाद उन्हें घायल अवस्था में परबत्ता अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.




दूसरी तरफ घटना के विरोध और मुआवजे की मांग को लेकर बुधवार को ग्रामीणों एवं मृतक के परिजनों के द्वारा शव को लेकर गोगरी – नारायणपुर बांध के सलारपुर चौक पर सड़क जाम कर दिया गया. जिससे करीब पांच घंटा तक आवागमन बाधित रहा. ग्रामीण मृतक के परिजन को मुआवजा देने तथा पिकअप वाहन के चालक पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे.

सड़क जाम की सूचना पर परबत्ता के सीओ चन्द्रशेखर प्रसाद एवं परबत्ता की पुलिस मौके पर पहुंच आक्रोशितों को समझा-बूझाकर जाम को समाप्त कराने में सफल रहे. ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार 2016 की बाढ़ में मृतक कोको यादव का 20 वर्षीय पुत्र वारलेस यादव की मौत डूबने से हो गया था. बताया जाता है कि पुत्र की मौत पर मुआवजा को लेकर कोको यादव खगड़िया, गोगरी, परबत्ता कार्यालय का चक्कर लगाते रह गये. लेकिन उन्हें आज तक मुआवजा नही मिला. इस बीच खुद भी वे सड़क हादसे का शिकार बन गये.


Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!