Breaking News

लाइव खगड़िया के माध्यम से अपने मित्रों व परिचितों को दें नव वर्ष की शुभकामना

लाइव खगड़िया : ‘बीता हुआ समय कभी वापस नहीं आता’…समय का प्रवाह अविरल है. वक्त को जाते वक्त नहीं लगता है और बातों ही बातों में एक और साल विदा लेने की दहलीज पर खड़ा है और साथ ही नववर्ष 2020 दस्तक देने लगा है. नूतन वर्ष नये उत्साह, उमंग, हर्ष, नव निर्माण व नूतन संकल्पों का पावन प्रसंग है और नववर्ष बेहतर की तलाश करने का अवसर भी देता है. बेशक, नववर्ष अपने आलिंगन में हर के लिए कुछ नयी सौगातें, सपने एवं अवसर समेटकर लाता है या यूं कहें कि नववर्ष सपनों व आशाओं का आशियाना है. जिसमें नये सपने और नयी आशाओं को संजोये जाते हैं.




नव वर्ष की उमंग और उत्साह के बीच कुछ नये सपने और नयी आशाओं के साथ ‘लाइव खगड़िया’ भी इस वर्ष क्रिसमस और नये साल की खुशियां अपने सुधि पाठकों के साथ बांटने को तैयार हैं. इस कड़ी में यदि आप चाहें तो अपने चाहने वालों को क्रिसमस और नए साल की बधाईयां ‘लाइव खगड़िया’ के माध्‍यम दें सकते है. हम दो-तीन वाक्यों के कुछ चुनिंदा बधाई संदेशों को दिसंबर माह के अंतिम सप्ताह में इसी वेबसाइट पर प्रकाशित करेंगे.

तो देर किस बात की है, झट से livekhagaria@gmail.com पर अपना संदेश ई-मेल करें. और हां, ई-मेल सबजेक्‍ट में New Year 2020 जरूर लिखें. साथ ही बधाई संदेश के साथ अपना एवं जिन्‍हें आप शुभकामनाएं देना चाहते हैं, उनका नाम, गांव/मोहल्‍ला, प्रखंड और शहर का नाम लिखना ना भूलेंगे. नव वर्ष की शुभकामना संदेश दो-तीन शब्दों में अंग्रेजी या हिन्‍दी में भेजा जा सकता है.

उदाहरण के तौर पर देखें…

प्रिय आलिया,

चंदन की खुशबू, मोती का हार, मिट्टी की सुगंध, बारिश की फुहार, मुबारक हो आपको क्रिसमस और नया साल.

Happy New Year !!

मुकेश, परबत्ता, खगड़िया


Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!