Breaking News
Home / Recent / बगैर हेलमेट वाले बाइक चालकों को जब मिला फूल,हो गये वे शर्म से पानी-पानी

बगैर हेलमेट वाले बाइक चालकों को जब मिला फूल,हो गये वे शर्म से पानी-पानी




लाइव खगड़िया : गोदरेज एंड बॉयस कंपनी लिमिटेड के तत्वाधान में सड़क सुरक्षा सप्ताह के अवसर पर शहर के मछली भवन के नजदीक सोमवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसका नेतृत्व गोडरेज एंड बॉयस के सुरक्षा अधिकारी मोहम्मद इमरान ने किया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में चित्रगुप्तनगर थाना प्रभारी प्रियरंजन मौजूद थे.

मौके पर मोटरसाइकिल एवं चार चक्का वाहनों के चालक को सड़क सुरक्षा से संबंधित बातें बताई गई तथा गोदरेज एंड बॉयस कंपनी लिमिटेड के अधिकारी व चित्रगुप्तनगर थानाध्यक्ष के द्वारा बिना हेलमेट के बाइक चलाने वालों को गुलाब का फूल देकर उनसे हेलमेट पहनने की अपील किया गया.वहीं हेलमेट नहीं पहनने की वजह से फूल मिलने पर बाइक चालक शर्म से पानी-पानी नजर आये.

जबकि जो बाइक चालक हेलमेट पहनकर बाइक चला रहे थे उन्हें प्रोत्साहित करते हुए चॉकलेट देकर सम्मानित किया गया.साथ ही चार चक्के के वाहन चालकों को सेफ्टी बेल्ट लगाने की अपील किया गया.मौके पर गोदरेज के कॉन्ट्रैक्ट मैनेजमेंट पदाधिकारी मो.अब्दुल, सचिन,गोदरेज के असिस्टेंट अकाउंटेंट आदित्य झा, धर्मेन्द्र, शकील, अविनाश, आसिफ, प्रभुनाथ पांडेय सहित गोदरेज के करीब 15 अधिकारी मौजूद थे.



Check Also

खगड़िया में शांतिपूर्ण माहौल में मतदान संपन्न, 59.22 परसेंट वोटिंग

लाइव खगड़िया : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में खगड़िया संसदीय सीट पर मंगलवार को …