Breaking News

कई हथियार व‌ कारतूस बरामद, 8 की गिरफ्तारी

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिला पुलिस तकनीकी शाखा की टीम एवं भागलपुर जिले के‌ नारायणपुर की भवानीपुर पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में असलहे के साथ 8 अभियुक्तों को हिरासत में लिया है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की कार्रवाई भागलपुर जिले के भवानीपुर थाना अंतर्गत मोजम गंगा दियारा में की गई थी. ऐसे में सभी आरोपितों को वहां की पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

दरअसल खगड़िया जिले की तकनीकी शाखा की टीम को मडैया थाना में दर्ज एक प्राथमिकी अभियुक्त की तलाश थी. जिसको लेकर एक पुलिस टीम गठित की गई थी और टीम ने भवानीपुर पुलिस की भी मदद से कार्रवाई करते हुए सफलता प्राप्त की है. मामले पर पुलिस पदाधिकारी रंजीत कुमार एवं पल्लव कुमार ने बताया कि शुक्रवार अहले सुबह इंदु यादव नामक व्यक्ति के बासा पर छापेमारी की गई थी. इस दौरान 315 बोर के दो राइफल, तीन देसी कट्टा एवं 21 जिंदा कारतूस के साथ 6 मोबाइल बरामद किया गया. मौके पर नारायणपुर के चौहद्दी निवासी किशुन यादव के पुत्र इंदु यादव, मानसी थाना क्षेत्र के जालिम बाबू टोला निवासी फूलो यादव के पुत्र अखिलेश यादव, मधेपुरा जिले के चौसा थाना अंतर्गत भटगामा निवासी कैलाश यादव के पुत्र विपिन यादव, सुरेश मंडल के पुत्र रतन मंडल, तारणी मंडल के पुत्र कुमोद मंडल, लखन मंडल के पुत्र शेखर मंडल, मानसिंह मंडल के पुत्र विनोद मंडल, उमेश मंडल के पुत्र संजीत मंडल को हिरासत में लिया गया. पहचान एवं आवश्यक पूछताछ के बाद सभी गिरफ्तार आरोपित को भवानीपुर थाना की पुलिस के हवाले कर दिया गया.

पुलिस का दावा है कि यह गिरफ्तार‌ सभी आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और किसी बड़े घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. हालांकि खगड़िया पुलिस जिस अभियुक्त की तलाश में पहुंची थी, वो पहले ही फरार हो चुका था. छापेमारी दल में भवानीपुर थानाअध्यक्ष महेश कुमार, मड़ैया थानाअध्यक्ष मो फिरदौस के साथ कई अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं भारी संख्या में सशस्त्र बल शामिल थे.

Check Also

चोरी गई एम्बुलेंस खगड़िया से बरामद

चोरी गई एम्बुलेंस खगड़िया से बरामद

error: Content is protected !!