Breaking News

कलयुग में भागवत कथा ही मनुष्य को मोक्ष दिलाती : डॉ संजीव

लाइव खगड़िया : परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार ने शुक्रवार कै नयागांव सतखुट्टी और शिरोमणी टोला पहुंच कुलदेवी शक्ति की अधिष्ठात्री मां दुर्गा का पूजा-अर्चना की एवं क्षेत्र व प्रदेश की खुशहाली के लिए प्रार्थना किया. जिसके बाद विधायक ने परबत्ता विधानसभा के बलहा ग्राम में श्रीमद्भागवत कथा का दीप प्रज्ज्वलित कर विधिवत शुभारंभ किया.

मौके पर विधायक ने संबोधित करते हुए कथा श्रवण के महत्व तथा कलयुग में भगवान के नाम सुमिरन के बारे में बताया. वहीं उन्होंने कहा कि मन दर्पण के समान है. जिस प्रकार दर्पण के गंदा हो जाने पर उसको कपड़े से बार-बार साफ करते हैं, उसी प्रकार से मन जब विकार युक्त हो जाता है तो कथा व सत्संग के माध्यम से एवं निरंतर भगवान के नाम के सुमिरन करने से वो निर्मल किया जाता है. साथ ही उन्होंने कहा कि मनुष्य को अपने जीवन में एक बार आवश्यक भागवत कथा का श्रवण करना चाहिए. क्योंकि इस कलयुग में भागवत कथा ही मनुष्य को मोक्ष दिलाती है.

मौके पर जदयू मीडिया प्रभारी साकेत कुमार, आरएन सिंह विचार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिथिलेश कुमार, जेडीयू प्रखंड अध्यक्ष सुबोध साह, कबेला पंचायत के मुखिया बालकृष्ण शर्मा, सौढ उत्तरी के मुखिया प्रतिनिधि उमेश सिंह, जदयू के वरीय नेता ध्रुव कुमार शर्मा, मणिभूषण राय, राहुल मुखिया, तेमथा करारी मुखिया राजीव चौधरी, विजय कलाकार, गौरव चौधरी , निलेश पासवान, निलेश मंडल आदि उपस्थिति थे.

Check Also

केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ CPI (M) का प्रदर्शन, किया गया सड़क जाम

केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ CPI (M) का प्रदर्शन, किया गया सड़क जाम

error: Content is protected !!