Breaking News

मुखिया रामविनय कुमार को डीएम ने किया स्वच्छता सम्मान से सम्मानित

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : बिहार दिवस के अवसर पर समाहरणालय सभागार में शुक्रवार को जिले के परबत्ता प्रखंड के दरियापुर भेलवा पंचायत के मुखिया रामविनय कुमार को जिला पदाधिकारी आलोक रंजन घोष ने स्वच्छता सम्मान से सम्मानित किया. इस क्रम में डीएम ने मुखिया को प्रशस्ति पत्र व मोमेंटो सौंपा.

मौके पर डीडीसी संतोष कुमार के अलावे जिले एवं प्रखंड के कई पदाधिकारी उपस्थित थे. बताते चलें कि 13 जनवरी को परबत्ता प्रखंड के दरियापुर भेलवा पंचायत में ग्राम सभा का आयोजन किया गया था. लोहिया स्वच्छ बिहार अभियान के अन्तर्गत मनरेगा योजना के तहत निर्मित अपशिष्ट प्रसंस्करण इकाई का उद्घाटन पंचायत के मुखिया रामविनय कुमार ने फीता काट कर किया. वहीं परबत्ता प्रंंखड में दरियापुर भेलवा पंचायत ने सर्वप्रथम अपशिष्ट प्रसंस्करण इकाई का निर्माण कर स्वच्छ और सुंदर पंचायत बनाने का संकल्प लिया. उस दिन दरियापुर भेलवा पंचायत मॉडल पंचायत के रूप में घोषित किया गया था.

इधर मुखिया को स्वच्छता सम्मान मिलने पर विधायक डॉ संजीव कुमार, श्रीनिवास चौधरी, सुबोध मिश्रा, अनुराग कुमार, शिवा संजीव दास, भूटानी यादव, पंचानंद यादव, संजीव सिंह, राकेश मंडल, ज्योतिन्द मंडल, सोनू आनंद, मारूति नंदन मिश्र, राहुल राज आदि ने शुभकामनाएं दी हैं. जबकि सम्मानित मुखिया रामविनय कुमार ने बताया कि यह पंचायत एवं यहां लोगों के लिए यह गौरव का क्षण है और सभी के सहयोग से यह सम्मान प्राप्त हुआ है.

Check Also

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!