Breaking News

चौकीदार हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता गुवाहाटी से गिरफ्तार

लाइव खगड़िया : जिले के अलौली थाना क्षेत्र के चौकीदार हत्याकांड मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है और कांड का साजिश रचने वाले को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है. उल्लेखनीय है कि बीते 21 अगस्त को जिले के अलौली थाना क्षेत्र के हथवन स्थित बंधेर बांध पर ड्यूटी कर रहे दो चौकीदारों को अपराधियों ने अपनी गोलियों का निशाना बनाया था. घटना में चौकीदार जय नारायण पासवान की गोली लगने से मौत हो गई थी. जबकि चौकीदार श्यामसुंदर साह जख्मी हो गये थे.

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित प्रेस वार्ता में मामले की जानकारी देते हुए एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि कांड का मुख्य साजिशकर्ता राजा पासवान को जिला पुलिस ने गुवाहाटी से गिरफ्तार किया है. वहीं बताया गया कि जिले के अलौली थाना क्षेत्र के हथवन गांव निवासी राजा पासवान गुवाहाटी के एक आलू मंडी में काम करता था और उनका जमीनी विवाद परिवार वाले से चल रहा था. मामले में स्थानीय चौकीदार उनके विरोधी पक्ष को मदद कर रहे थे. जिससे राजा पासवान खफा था और उसने खौफनाक साजिश रच ली. साथ ही एसपी ने बताया कि चौकीदार की हत्या के लिए शूटर से 30 हजार में बात हुई थी एवं उन्हें हथियार व गोली खरीदने के लिए 12 हजार रूपये दिये गए थे.

मौके पर एसपी ने बताया कि चौकीदार हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता व शूटर सहित चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है. जबकि शेष दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Check Also

प्रमंडलीय आयुक्त ने किया मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य का निरीक्षण

प्रमंडलीय आयुक्त ने किया मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य का निरीक्षण

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: